उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली विभाग के कर्मचारी ने दिखाया 'झटका', जानिए पुलिस को क्यों 'खटका'

By

Published : Nov 16, 2020, 3:12 PM IST

Updated : Nov 16, 2020, 3:37 PM IST

गाजियाबाद में बिजली विभाग कर्मचारी के हवाई फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बाद बिजली विभाग भी वायरल वीडियो के आधार पर इंटरनल इंक्वायरी करा रहा है.

गाजियाबाद
गाजियाबाद

गाजियाबाद :इन दिनों सोशल मीडिया परजिला गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक हवाई फायरिंग करता दिख रहा है. ये वीडियो दिवाली की रात का बताया जा रहा है. मामला राजनगर एक्सटेंशन का है. फायरिंग करने वाला युवक बिजली विभाग का संविदा कर्मचारी बताया जा रहा है. वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा है. सिहानी गेट पुलिस मामले में जल्द कार्रवाई की बात कह रही है.

मामले का पुलिस ने लिया संज्ञान

वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने संज्ञान लिया है और संबंधित चौकी के इंचार्ज की तरफ से मुकदमा दर्ज करवाया जा रहा है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में कार्रवाई जल्द की जा रही है, क्योंकि हर्ष फायरिंग पर पूरी तरह से रोक है. इस तरह से हवाई फायरिंग खतरनाक हो सकता था.


बिजली विभाग की इंटरनल इंक्वायरी

जानकारी के मुताबिक गोली चलाने वाला व्यक्ति बिजली विभाग का संविदा कर्मचारी है और बिजली विभाग के ही एक दफ्तर के बाहर के परिसर में वह फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है. इसलिए बिजली विभाग भी वायरल वीडियो के आधार पर इंटरनल इंक्वायरी करा रहा है. हाल ही में पुलिस ने ऑपरेशन निहत्था भी चलाया था. इसमें कई ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया था जो शौक या रसूख दिखाने के लिए हवाई फायरिंग करते हैं और लोगों की जान से खिलवाड़ करते हैं.

Last Updated :Nov 16, 2020, 3:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details