उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो सगे भाइयों की ट्रेन से कटकर मौत, पीड़ित परिवार में मचा हाहाकार

By

Published : May 24, 2021, 4:41 PM IST

बलरामपुर में दो सगे भाई एक साथ ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दोनों भाइयों की मौत से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
etv bharat

बलरामपुर : यह दर्दनाक घटना थाना तुलसीपुर के ग्राम सोनपुर की है. यहां के निवासी के दो सगे भाई ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार दोनों भाई आवारा जानवरों से अपने खेत की रखवाली करने गए थे. इसी दौरान ये रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आ गए. घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:सरकार पूरी करे मांगें, नहीं तो सेवाएं होंगी बंद


रेलवे ट्रैक पर हुई घटना

मिली जानकारी के अनुसार, सोनपुर निवासी दो सगे भाई मिथिलेश कुमार पाल (24) और सर्वेश कुमार पाल (19) की रविवार देर रात गोरखपुर से गोंडा की तरफ जा रही मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना की सूचना ट्रेन चालक ने लैबुड़वा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोक गेटमैन को दी. दूसरी तरफ सूचना मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया. पुत्रों के बारे में इस दर्दनाक खबर को सुनने के बाद, पिता रामविलास बेहोश हो गए. आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुलसीपुर में इलाज के लिए ले जाया गया. तब जाकर उनको कहीं होश आया.

घटना को लेकर पीड़ित पिता ने बताया कि रात में लगभग 10 बजे गांव के बाहर रेलवे लाइन के पास स्थित खेत में आवारा जानवरों से रखवाली करने दोनों बेटे गए थे. वहीं उपनिरीक्षक राजकिशोर वर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details