उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली पुलिस की हिस्ट्रीशीटर से मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jun 21, 2020, 4:50 PM IST

उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक हिस्ट्रीशीटर घायल हो गया. पुलिस ने घायल समेत गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही शामली में हत्या और हरिद्वार में बैंक कैश लूट की वारदात का खुलासा हुआ है.

shamli news
मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली.

शामली:जिले में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक हिस्ट्रीशीटर पुलिस की गोली से घायल हो गया. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से हथियार और नकदी बरामद करते हुए हत्या व लूट की दो अलग-अलग वारदातों का खुलासा किया.

क्या है पूरा मामला
जिले के थानाभवन थाना क्षेत्र में पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया. पुलिस को देखकर युवकों ने भागने का प्रयास किया. पुलिस ने भाग रहेमोटरसाइकिल सवारों का पीछा किया. खानपुर पुलिया पर हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया और उसके दो साथी गिरफ्तार कर लिये गए. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक देशी पिस्टल, दो तमंचे, मोटरसाइकिल और 86 हजार रुपये बरामद किए हैं.

आरोपियों ने पूछताछ में 11 जून को मोटरसाइकिल सवार कपिल की हत्या और 13 जून को हरिद्वार के भगवानपुर थाना क्षेत्र में बैंक से दो लाख रुपये लूट की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है. एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि थानाभवन पुलिस ने मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जोकि हत्या और लूट जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देते थे. आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details