उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: पुलिस ने 25-25 हजार के तीन इनामी बदमाश किए गिरफ्तार

By

Published : May 30, 2020, 7:38 PM IST

यूपी के आजमगढ़ में पुलिस ने शनिवार को गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन तीनों बदमाशों पर एसपी ने 25-25 हजार रुपये का इनाम रखा था.

etv bharat
25-25 हजार के तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार

आजमगढ़: जिले की पुलिस ने शनिवार को गैंगस्टर एक्ट में वांछित और फरार चल रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया. इन बदमाशों पर एसपी ने 25-25 हजार रुपये का इनाम रखा था. पुलिस ने इनके साथ एक अन्य वांछित अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया है.

आजमगढ़ पुलिस ने लॉकडाउन में बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रखा है. इसी क्रम में गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे हैदर अली, मुहम्मद सैफ पुत्र हैदर अली, एकलाख उर्फ एखलाख निवासी ग्राम चिवटही थाना गम्भीरपुर को मुखबिर की सूचना के आधार पर गम्भीरपुर बाजार तिराहे से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों पर एसपी त्रिवेणी सिंह ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था. इसी के साथ एक मुकदमे में वांछित अभियुक्त भी गिरफ्तार हुआ है.

एसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि 1 मई से अब तक कुल 177 से अधिक लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है, जिसमें 90 प्रतिशत नामजद अभियुक्त गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं 201 लोगों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने के लिए प्रयासरत है.

इसे भी पढ़ें-आजमगढ़: खड़ी डीसीएम से टकराई कार, 3 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details