उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: बच्चे को लेकर भाग रहे बच्चा चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा

By

Published : Jun 12, 2020, 2:55 AM IST

यूपी के गाजीपुर जिले में पुलिस ने एक बच्चा चोर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि, एक बच्चा अपने पिता के साथ घर जा रहा है. उसी समय बाइक सवार युवक ने बच्चे को उठा लिया और भागने लगा. जिसके बाद पिता के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस हवाले कर दिया.

etv bharat
बच्चे को लेकर बच्चा चोर हुआ फरार, ग्रामीणों ने पकड़ा

गाजीपुर:जिले के सुहवल थाना क्षेत्र के अंधारीपुर गांव में देर शाम एक बाइक सवार ने चार वर्षीय मासूम को अगवा कर लिया. आरोपी बच्चे को लेकर भाग रहा था लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल बच्चे के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि अंधारीपुर गांव में एक बच्चा अपने पिता के साथ घर जा रहा था. तभी एक बाइक सवार युवक आया और पिता को धक्का देकर मासूम को अपने साथ लेकर ढढनी क्षेत्र की तरफ तेजी से भागने लगा. इसके बाद बच्चे के पिता ने शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बाइक सवार का पीछा किया.

इसे भी पढ़ें:लचर स्वास्थ्य सेवा वाले जिलों की रिपोर्ट प्रस्तुत करें डीएम और सीएमओ: मुख्यमंत्री

ग्रामीणों ने पकड़ा अपहरणकर्ता
ग्रामीणों को पीछा करता देख आरोपी युवक ने पकडे़ जाने के डर से बच्चे को सड़क किनारे फेंक दिया और बाइक छोड़ कर पगडंडी के सहारे भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने उसे चारों तरफ से घेरकर दबोच लिया. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. बच्चे के पिता चंदन यादव की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details