उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: खेत में बकरी जाने पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jun 23, 2020, 9:45 PM IST

यूपी के अमरोहा में थाना धनोरा इलाके में खेत में बकरी घुसने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
खेत मे बकरी जाने से दो पक्षों में विवाद

अमरोहा: जिले में खेत में बकरी घुसने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें एक पक्ष ने अपनी लाइसेंसी रायफल से एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने युवक की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने शव को रोड पर रख कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा दिया. पुलिस ने समझा बुझा कर जाम खुलवा दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खेत मे बकरी जाने से दो पक्षों में विवाद

मामला अमरोहा जनपद के थाना धनोरा इलाके के गांव रामपुरा चांदरा का है. रिंकू की बकरी गुरनाम के खेत में घुसने पर 22 जून की शाम को झगड़ा हुआ था. सोमवार सुबह गुरनाम और धर्म सिंह ने रिंकू के घर पर धावा बोल दिया. जिसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई.

इसको लेकर गुरनाम ने रिंकू को गोली मार दी और उसकी मौत हो गयी. रिंकू के शव को परिजनों ने रोड पर रख दिया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. करीब एक घंटे के बाद रिंकू के परिजनों ने पुलिस के आश्वासन मिलने पर जाम खोलने दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details