उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फिर दिखा रफ्तार का कहर, एक की मौत

By

Published : Feb 3, 2019, 6:29 PM IST

उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र स्थित लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर सबली खेड़ा गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फिर दिखा रफ्तार का कहर, एक की मौत

road accident

उन्नाव : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में एक की मौत.

उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र स्थित लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर सबली खेड़ा गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें एक युवक की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने लखनऊ रेफर कर दिया और बाकी लोगों को बांगरमऊ के सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि कार सवार लखनऊ में किसी फंक्शन में शिरकत करने के लिए जा रहे थे. तभी कार हादसे का शिकार हो गई. वहीं बांगरमऊ सीएचसी में मौजूद डॉक्टर सुनील राठौर ने बताया कि यहां 3 लोग आए हैं, जिनमें एक मृत अवस्था में तथा दो की हालत गंभीर थी, जिन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details