उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी: घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या

By

Published : Jun 25, 2020, 5:22 PM IST

यूपी के अमेठी जिले में बुधवार देर रात एक बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या किन कारणों से हुई है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. मृतक की बेटी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

amethi news
अमेठी में बुजुर्ग की हत्या.

अमेठी: यूपी पुलिस अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए लगातार कोशिश कर रही है, लेकिन अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. वे एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर खाकी को चुनौती दे रहे हैं. ऐसा ही एक हत्या का मामला जनपद के फुर्सतगंज थाना क्षेत्र स्थित एक गांव से सामने आया है, जहां 60 वर्षीय बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के बाद घटना की जांच में जुटी है.

फुर्सतगंज थाना क्षेत्र के हिमांचलपुर मजरे जमालपुर रामपुर गांव में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग हरिद्वार यादव बुधवार रात अपने घर के बाहर सो रहे थे. तभी अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गला रेतकर उनकी हत्या कर दी. घटना की जानकारी होते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया.

मृतक की बेटी को देख भागा हत्यारा
मृतक हरिद्वार की बेटी विनीता ने बताया कि रात करीब एक से दो बजे के आसपास घर के बाहर से कुछ आवाज आई. जब वह जागी तो एक अज्ञात शख्स पिता की चारपाई के पास खड़ा था. उसे देखते ही उसने शोर मचाया, लेकिन तब तक वह मौके से भाग निकला. वहीं जब बुजुर्ग की बेटी ने पास जाकर देखा तो खून से लथपथ पिता का शव पड़ा मिला, जिनकी गला रेतकर हत्या की गई थी. पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

थानाध्यक्ष प्रेम चंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. घटनास्थल से प्राप्त साक्ष्यों के आधार जांच पड़ताल की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की विधिक प्रक्रिया पूरी कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details