उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो दिन से लापता अधेड़ की हत्या, हाथ-पैर बांधकर नदी में फेंका गया शव

By

Published : Jun 20, 2021, 7:12 PM IST

बांदा में एक अधेड़ का शव मिला है. वह दो दिन से लापता था. पुलिस अधीक्षक फॉरेंसिक टीम और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
etv bharat

बांदा: जिले से रविवार को दो दिन से लापता एक अधेड़ का नदी के किनारे हाथ और पैर बंधा शव मिला है. पुलिस को इसकी जानकारी हुई तो पुलिस अधीक्षक फॉरेंसिक टीम और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. घटनास्थल से मामले से जुड़े साक्ष्य जुटाए और आसपास के लोगों से पूछताछ की. पुलिस इस घटना को पुरानी रंजिश के चलते हत्या किया जाना मान रही है. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. अधेड़ की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

यह पूरा मामला जसपुरा थाना क्षेत्र के बुधेड़ा गांव का है. यहां पर यमुना नदी के किनारे रविवार को डंडे के सहारे हाथ और पैर बंधे एक अधेड़ का शव लोगों को मिला. लोगों ने जब इसकी पहचान की तो पता चला कि इसका नाम शिवनारायण है जो 2 दिन से लापता था. इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन मौके पर पहुंचे. पुलिस ने इस मामले में लोगों से पूछताछ करने के साथ ही घटनास्थल से कुछ साक्ष्य जुटाए और शव को मॉच्यूरी भेज दिया.

पढ़ें:दबंगई: युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर परिजनों को पीटा, घर में की तोड़फोड़

ग्राम प्रधान मुन्नू यादव ने बताया कि हमारे गांव का रहने वाला शिवनारायण 18 जून से लापता था. उसका शव रविवार को यमुना नदी में पड़ा हुआ मिला है. इसके हाथ पैर बंधे हुए हैं और इसकी हत्या करके शव को यमुना नदी में फेंका गया है. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि जसपुरा थाना क्षेत्र के बुधेड़ा गांव में रविवार को एक अधेड़ का शव नदी के किनारे पड़ा हुआ मिला है. फील्ड यूनिट द्वारा मौके पर आकर जांच-पड़ताल की गई. इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details