उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी और बेटा घायल

By

Published : Apr 27, 2021, 11:17 PM IST

यूपी के हाथरस जिले के जंक्शन कोतवाली क्षेत्र के कैलोरा चौराहे के पास एक मोपेड में प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी. हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी और बेटा घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज दिलाने के बाद परिजन हायर सेंटर ले गए हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सड़क हादसा.
सड़क हादसा.

हाथरसःजिले के जंक्शन कोतवाली इलाके के कैलोरा चौराहे के नजदीक एक बस ने मोपेड सवारों को टक्कर मार दी. हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पत्नी और बेटा घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से परिवार के लोग उन्हें हायर सेंटर ले गए.

परिवार शादी समारोह से लौट रहा था

हाथरस जंक्शन थाना क्षेत्र के गांव दरियापुर के विजयपाल अपनी पत्नी मोहन देवी और बेटा नितिन के साथ किसी शादी समारोह में गए थे. मंगलवार को सभी मोपेड पर सवार होकर गांव वापस लौट रहे थे. जब यह लोग कैलोरा चौराहे पर पहुंचे तब एक प्राइवेट बस ने उनकी मोपेड में टक्कर मार दी. हादसे में पति विजयपाल की मौके पर ही मौत हो गई. विजयपाल की 30 साल की पत्नी मोहन देवी और 8 साल का बेटा नितिन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद परिवार के लोग उन्हें हायर सेंटर लेकर चले गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें-KMC अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 9 मरीजों की मौत, मचा हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details