उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर : योगी के मंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया खोखला

By

Published : Apr 5, 2019, 7:37 AM IST

सूबे के नगर विकास राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को खोखला बताया है. साथ ही कहा कि कांग्रेस घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं कर पाएगी.

नगर विकास राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव

जौनपुर : कांग्रेस ने बीते सोमवार को आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया. इस घोषणा पत्र में युवाओं के रोजगार से लेकर किसानों की सुविधाओं समेत कई लुभावने वादे शामिल हैं. वहीं योगी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने इसे खोखला बताया है.

ईटीवी भारत से बातचीत करते नगर विकास राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव.

सूबे के नगर विकास राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव गुरुवार को अपने गृह जनपद जौनपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस आदमी को देश के बारे में कुछ पता ही नहीं है. गन्ना और शरबत क्या होता है, आलू कहां पैदा होता है, जिसे यह भी नहीं पता वह देश कैसे चलाएगा.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जो घोषणा पत्र है वह खोखला है. वो कोई भी घोषणा करें उसे वह पूरा नहीं कर सकते है क्योंकि कांग्रेस ने लगभग 55 सालों तक राज्य किया हैं. उस शासन काल में जब जनता की अपेक्षा पर खरा नहीं उतर पाए, विकास नहीं कर पाए तो अब कहां से कर लेगें.

Intro:जौनपुर (4 अप्रैल) कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए घोषणा पत्र जारी किया. जिसमें देश के विकास के लिए रोड मैप जनता के सामने प्रस्तुत करने का काम किया. राहुल गांधी ने अपनी चुनावी घोषणा पत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य,व्यापार एवं देश के आर्थिक नीतियों पर अपनी घोषणा पत्र में शामिल किया पर योगी के नगर विकास राज्य ने घोषणा पत्र को खोखला पत्र बताया.


Body:वीओ - सूबे के नगर विकास राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव आज अपने गृह जनपद जौनपुर पहुंचे. जहां लाइन बाजार स्थित रोडवेज बस स्टॉप के पास एक चाय की दुकान पर बैठकर लोगों से चर्चा करते नजर आयें. नगर विकास राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने आगे कहा कि देश के आजाद हुए 70 साल हो गए हैं उसमें 55 से साल से ज्यादा कांग्रेसी पार्टी ने राज्य किया है राहुल गांधी एक कांग्रेसी की तीसरी पीढ़ी है इन्होंने देश में कोई विकास करने का काम नहीं किया है .जिसके कारण आज भी है खोखला पत्र जारी करने का काम कर रहे हैं.


Conclusion:नगर विकास राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि राहुल गांधी से क्या उम्मीद की जा सकती है. जब देशद्रोही और आतंकवादियों के मुकदमे वापस करने का काम करने की बात कर रहे हैं. मंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि इस आदमी को देश के बारे में कुछ पता ही नहीं है कि गन्ना और शरबत क्या होता है आलू कहां से पैदा होता है वह देश कैसे चलाने का काम करेगा यह बात आप लोग समझ सकते हैं. मंत्री ने कहा की कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी किया है वह खोखला पत्र है . वो कोई भी घोषणा करें उसे वह पूरा नहीं कर सकते है. वह देश में लगभग 55 सालों तक राज्य किए हैं. उस शासन काल में जब जनता की अपेक्षा पर खड़ा नहीं हो पाए और विकास करने का काम नहीं कर पाए तो अब क्या कर सकते हैं. जिसकी दो पीढ़ियां बीत गई और तीसरे राहुल गांधी हैं.

बाईट - गिरीशचंद्र यादव ( नगर विकास राज्य मंत्री - उत्तरप्रदेश)

Thanks & Regards
Surendra Kumar Gupta
8052323232, 7499077473

ABOUT THE AUTHOR

...view details