उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सात घरों में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

By

Published : Apr 28, 2021, 6:50 PM IST

बलरामपुर में बुधवार को मथुरा बाजार क्षेत्र में भगवानपुर गांव के 7 घरों में आग लग गई. इस आग में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

etv bharat
etv bharat

बलरामपुर: जनपद के मथुरा बाजार क्षेत्र के भगवानपुर गांव में बुधवार की दोपहर एक घर में अचानक आग लग गई. इसके बाद जब तक इस आग पर काबू पाया जाता, तब तक आग ने 6 और घरों को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने से घरों में रखी तकरीबन पांच लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई.

यह भी पढे़ं:बलरामपुर: कोरोना संक्रमितों की संख्या में आई कमी, 4 मरीजों की मौत

लाखों का सामान जलकर राख

बुधवार की दोपहर भगवानपुर में राम कुमार के घर अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते वो 6 घरों में फैल गई. अग्निकांड में रक्षपाल, भास्कर दत्त, अशर्फीलाल , राघव राम निषाद , शिवकुमार और गुड्डू के फूस के मकान जलकर राख हो गए. अग्निकांड में घरों में रखा अनाज, कपड़े सहित सारी गृहस्थी जलकर राख हो गई. पीड़ितों के मुताबिक आग लगने से तकरीबन पांच लाख की संपत्ति जल गई है. घटना की सूचना मिलते ही मथुरा के चौकी इंचार्ज बिंदेश्वरी यादव मौके पर पहुंच गए. उन्होंने दलबल सहित ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया. राजस्व निरीक्षक लाल बहादुर ने बताया कि हुई छति का आकलन कर शीघ्र ही पीड़ितों को सहायता राशि दिलाई जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details