उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर पुलिस के उत्पीड़न से परेशान परिवार ने खाया जहर

By

Published : Jun 10, 2021, 10:16 PM IST

बिजनौर में एक युवक के नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया था, जिसके बाद पुलिस लड़की को बरामद करने के लिए परिवार पर दबाव बना रही थी. जिससे परेशान होकर परिवार ने जहर खा लिया. पीड़ित पक्ष ने लड़की के परिवार वालों पर केस दर्ज किया है.

etv bharat
etv bharat

बिजनौर:जिले में 22 साल का एक युवक एक नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया था. इसके बाद लड़की के परिजनों ने लड़के पक्ष पर मुकदमा दर्ज करवाया था. केस दर्ज होने के बाद पुलिस लड़की को बरामद करने के लिए लड़के के घरवालों पर लगातार दबाव बना रही थी. इसी को लेकर लड़के के पिता, माता और बहन ने जहर खा लिया. तीनों की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल मेरठ रेफर कर दिया गया. लड़के के परिजनों ने गुरुवार शाम को लड़की के परिजनों पर मुकदमा दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें:सिर्फ कांग्रेस ही भाजपा से लड़ सकती है, साथ दें उलेमा: इमरान मसूद


लड़के के घरवालों ने खाया जहर

जिले के थाना मंडावर क्षेत्र के गांव नारायणपुर के रहने वाले धर्मपाल का बेटा रवि गांव की ही एक लड़की को लेकर कुछ दिन पहले चला गया था. लड़का और लड़की के बीच में काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लड़की के घरवालों की तहरीर पर पुलिस द्वारा लगातार लड़की को बरामद करने के लिए लड़के के घरवालों पर दबाव बनाया जा रहा था.

पुलिस दबाव से परेशान होकर खाया जहर

दबाव से परेशान फरार रवि के पिता धर्मपाल, माता जग्गो और बहन रविता ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया था. इस सेवन के बाद तीनों की हालत बिगड़ने लगी. आनन-फानन में रिश्तेदारों ने इलाज के लिए तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर डॉक्टर ने तीनों की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ अस्पताल रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details