उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद: दिव्यांग के साथ घर में किया शर्मनाक काम, पुलिस बता रही ये कारण

By

Published : Oct 27, 2020, 11:43 PM IST

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में दिव्यांग महिला ने अपनेे जेठ पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला ने अपनेे जेठ के खिलाफ तहरीर दी है.

etv bharat
दिव्यांग महिला ने लगाया जेठ पर दुष्कर्म का आरोप.

फर्रुखाबादः घर में बच्चों के साथ सो रही दिव्यांग महिला ने शनिवार को अपनेे जेठ पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला नेे अपने जेठ के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस के अनुसार जांच में मामला जमीन के विवाद का सामने आया है. मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र का है.

जान से मारने की दी थी धमकी

थाना क्षेत्र निवासी एक दिव्यांग महिला का पति हरियाणा के गुरुग्राम में नौकरी करता है. घर पर महिला अपनी तीन बेेटियों केे साथ रहती है. पीड़िता के अनुसार रात करीब 12 बजे उसके घर मेेंं उसका जेठ घुस अया और उसके छेड़छाड़ करने लगा. पीड़िता का आरोप है कि जेठ नेे धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बतानेे पर जान से मारने की धमकी भी दी.

पति के आने पर की पुलिस से शिकायत

पीड़िता के अनुसार उसने फोन पर घटना की जानकारी अपने पति को दी. इससे नाराज उसके जेठ ने उसके गले में रस्सी का फंंदा डाकर जान से मारने की कोशिश की. शोर सुनकर आसपास के लोगों नेे महिला को बचाया. रविवार सुबह पति के आने पर महिला ने अपने पति केे साथ थाने में जेठ के खिलाफ तहरीर दी हैै. थानाध्यक्ष पूनम नेे मौके पर जाकर घटना की जांच की. उन्होंने बताया कि महिला का जेठ अविवाहित है.उसकी जमीन को अपनेे नाम करानेे के लिए महिला दबाव बना रही है. उसी को लेकर जेेठ पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details