उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या: प्रेमी ने महिला को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट

By

Published : Jun 19, 2020, 7:28 PM IST

Updated : Jun 19, 2020, 8:37 PM IST

यूपी के अयोध्या में प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. शुक्रवार की दोपहर महिला के प्रेमी ने उस पर बांके से ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया. महिला की बेटी की तहरीर पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ayodhya news
प्रेमी ने महिला को उतारा मौत के घाट.

अयोध्या: कुमारगंज थाना क्षेत्र में मंजू नाम की महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. महिला की बेटी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

प्रेमी ने महिला को उतारा मौत के घाट.

मामला अयोध्या के कुमारगंज थाना क्षेत्र स्थित धमथुआ गांव का है. जहां 45 वर्षीय मंजू देवी गांव के ही भोला नाथ यादव के खेत में धान रोपाई का काम कर रही थी. इस बीच गांव निवासी शिव कुमार उपाध्याय ने उस पर बांके से हमला कर दिया. बुरी तरह घायल होने के कारण महिला की मौत हो गई.

धारदार हथियार से हत्या
मंजू जेठू राम की दूसरी पत्नी थी. पहली पत्नी से संतान न होने पर पति-पत्नी दोनों की रजामंदी से जेठू ने मंजू देवी से दूसरी शादी की थी. मंजू का पति जेठू आचार्य नरेंद्र देव कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज में नौकरी करता है. वह अक्सर कुमारगंज में ही रहता है. बताया जा रहा है कि इस बीच महिला का सबंध पूरे तुलसी निवासी शिव कुमार से हो गया.

आरोपी से महिला का प्रेम संबंध लंबे समय से चल रहा था, जिसके चलते शिवकुमार उसे मजदूरी करने से रोकता था. कई बार दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी. इसी बात को लेकर शिवकुमार ने शुक्रवार दोपहर करीब 11 बजे महिला पर बांके से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी.

घटना की सूचना पाकर थाना प्रभारी कुमारगंज अजय कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचे. उन्होंने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी. ग्रामीणों से पूछताछ और मृतक की बेटी की तहरीर पर कार्रवाई शुरू कर मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं. क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर जयप्रकाश सिंह ने बताया कि मंजू की पुत्री जूही की तहरीर पर शिवकुमार के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Jun 19, 2020, 8:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details