उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दोस्त ही निकला युवक का कातिल, पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : Nov 13, 2020, 5:11 PM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक के दोस्तों ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल किए गये हथियार भी बरामद कर लिए हैं.

बागपत पुलिस
बागपत पुलिस

बागपत: जिले के बिनोली थाना क्षेत्र स्थित फतेहपुर पुट्ठी गांव में युवक की हत्या का बिनोली थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या की वारदात को अंजाम मृतक के ही तीन दोस्तों ने दिया था. पुलिस के मुताबिक मोटरसाइकिल पर बैठाकर जंगल में ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की वारदात की साजिश एक आरोपी ने इसलिए रची थी, क्योंकि मृतक युवक के उसकी बहन के साथ अवैध सम्बन्ध बन गए थे और बाद में उसकी बहन की मौत भी हो गई थी. पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि बहन की मौत का बाद बदला लेने के इरादे से ही हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

8 नवंबर को लापता हुआ था विक्रांत
धनोरा सिल्वरनगर गांव में रहने वाला युवक विक्रांत उर्फ विक्की 8 नवम्बर को अचानक लापता हो गया था. काफी तलाशने के बाद भी जब वह नहीं मिला तो उसके भाई सचिन राणा ने 11 नवम्बर को थाने में तहरीर देकर युवक को बरामद करने की पुलिस से गुहार लगाई. सचिन राणा ने पुलिस को बताया कि 8 नवम्बर को गांव में ही रहने वाले नितिन राठी व नितिन शर्मा उर्फ हेंचा घर से बुलाकर उसके भाई को ले गए थे, लेकिन वह घर नहीं लौटा. पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी.

गोली लगा शव हुआ था बरामद
12 नवम्बर को पड़ोस के ही गांव फतेहपुर पुट्ठी में गन्ने के खेत मे युवक विक्रांत उर्फ विक्की का गोली लगा हुआ शव बरामद हुआ. पुलिस ने नितिन शर्मा व नितिन राठी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने नितिन राठी, नितिन शर्मा उर्फ हेंचा और आशीष को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके पास से हत्या की वारदात में इस्तेमाल हथियार और मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

दोस्तों के साथ मिलकर नितिन राठी ने की थी हत्या
एएसपी बागपत ने बताया कि मुख्य हत्यारोपी नितिन राठी और मृतक विक्रांत उर्फ विक्की के बीच अच्छी दोस्ती थी. मृतक विक्रांत का नितिन राठी के घर पर आना जाना भी था. नितिन राठी अपने दोस्तों के साथ मिलकर विक्रांत को लेकर जंगल गया और फिर वहां नशा किया. इसके बाद नितिन राठी और उसके दो दोस्तों ने विक्रांत की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details