उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओवैसी के अलीगढ़ से चुनाव लड़ने की अटकलों पर भाजपा नेत्री ने दिया आपत्तिजनक बयान

By

Published : Mar 16, 2019, 1:34 PM IST

चुनावी कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत करने पहुंचीं महापौर शकुन्तला भारती ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी को हिंदुस्तान छोड़कर पाकिस्तान चले जाने की नसीहत दे डाली.उन्होंने आगे कहा कि अलीगढ़ के किसी इलाके में ओवैसी को घुसने नहीं दिया जाएगा.

अलीगढ़ की पूर्व भाजपा मेयर शकुंतला भारती

अलीगढ़ :अलीगढ़ की पूर्व भाजपा मेयर शकुंतला भारती चुनावी मंच के दौरान एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को धमकी दे डाली. दरअसल ओवैसी के अलीगढ़ से चुनाव लड़ने की बात मीडिया में आ रही है और इस को लेकर चर्चा भी गर्म है. पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने कहा कि अगर ओवैसी में साहस है तो अलीगढ़ आकर चुनाव लड़े. उन्होंने आगे कहा कि अलीगढ़ के किसी इलाके में ओवैसी को घुसने नहीं दिया जाएगा.

अलीगढ़ की पूर्व भाजपा मेयर शकुंतला भारती

भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने महिलाओं में जोश भरते हुए कहा कि जब हाथों में चूड़िया पहन सकते हैंतो हाथों में तलवार भी रखिए. ताकि दुष्टों का संहार किया जा सके. उन्होंने कहा कि ओवैसी भारत माता को डायन कहता है. उन्होंने कहा कि मोदी जी के डर से ओवैसी के बोल बदल रहे हैं. वहीं गठबंधन पर भी पूर्व मेयर ने तीखी आलोचना की और कहा कि कुछ जोड़ियां ऊपर से बनकर आती है जो ऊपर वाले ने लिख दी हैलेकिन मोदी जी की डर की वजह से यहां पर जोड़ियां बन रही है सपा, बसपा, रालोद मिलकर एक हो रहे हैं.उन्होंने कहा कि कौरव और पांडव कितने थे और जीत किसकी हुई.

अलीगढ़ की पूर्व भाजपा मेयर शकुंतला भारती

शकुंतला भारती ने कहा कि इस बार जीत मोदी जी की ही होगी. अलीगढ़ में आकर अससुद्दीन ओवैसी के चुनाव लड़ने पर पूर्व मेयर इस कदर भड़क गई. उन्होंने कहा कि हिम्मत है तो अलीगढ़ में घुसकर दिखाएं. शकुंतला भारती ने कहा कि जो भारत माता को डायन कहते हैं. ऐसे व्यक्ति को अलीगढ़ में नहीं आने देंगे. रामलीला मैदान में एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व मेयर शकुंतला भारती के यह भड़कीले बोल सुनने को मिले.
Intro:अलीगढ़ : अलीगढ़ की पूर्व भाजपा मेयर शकुंतला भारती चुनावी मंच के दौरान एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को धमकी दे डाली. दरअसल ओवैसी के अलीगढ़ से चुनाव लड़ने की बात मीडिया में आ रही है और इस को लेकर चर्चा भी गर्म है. पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने कहा कि अगर ओवैसी में साहस है तो अलीगढ़ आकर चुनाव लड़े. हम उसकी औकात बता देंगे. उसके कपड़ों के चिथड़े उड़ा देंगे. वे यहीं नहीं रुकी. उन्होंने आगे कहा कि अलीगढ़ के किसी इलाके में ओवैसी को घुसने नहीं दिया जाएगा.


Body:भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने महिलाओं में जोश भरते हुए कहा कि जब हाथों में चूड़िया पहन सकते हैं . तो हाथों में तलवार भी रखिए. ताकि दुष्टों का संहार किया जा सके. उन्होंने कहा कि ओवैसी भारत माता को डायन कहता है . उन्होंने कहा कि मोदी जी के डर से ओवैसी के बोल बदल रहे हैं. वहीं गठबंधन पर भी पूर्व मेयर ने तीखी आलोचना की और कहा कि कुछ जोड़ियां ऊपर से बनकर आती है जो ऊपर वाले ने लिख दी है. लेकिन मोदी जी की डर की वजह से यहां पर जोड़ियां बन रही है सपा, बसपा, रालोद मिलकर एक हो रहे हैं.


Conclusion:उन्होंने कहा कि कौरव और पांडव कितने थे और जीत किसकी हुई. शकुंतला भारती ने कहा कि इस बार जीत मोदी जी की ही होगी. अलीगढ़ में आकर असदुद्दीन ओवैसी के चुनाव लड़ने पर पूर्व मेयर इस कदर भड़क गई की ओवैसी को धमकी दे डाली . कि हिम्मत है तो अलीगढ़ में घुसकर दिखाएं . शकुंतला भारती ने कहा कि जो भारत माता को डायन कहते हैं. ऐसे व्यक्ति को अलीगढ नहीं आने देंगे . रामलीला मैदान में एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व मेयर शकुंतला भारती के यह भड़कीले बोल सुनने को मिले.

बाइट: शकुंतला भारती, पूर्व मेयर, भाजपा, अलीगढ़

आलोक सिंह,अलीगढ़
9837830535

ABOUT THE AUTHOR

...view details