राजस्थान

rajasthan

सतीश पूनिया बोले- राजस्थान से परमानेंट डिलीट होगी कांग्रेस और गहलोत सरकार

By

Published : Feb 18, 2023, 3:39 PM IST

राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राज्य की गहलोत सरकार (Satish Poonia attack on Gehlot government) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का काम किया है.

Satish Poonia in Udaipur
Satish Poonia in Udaipur

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया

उदयपुर. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया शनिवार को उदयपुर प्रवास पर रहे. यहां डबोक एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान मीडियाकर्मियों से मुखातिब हुए पूनिया ने राज्य की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस कड़ी में सबसे उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से पेश किए गए बजट को सियासी ढोल करार दिया. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने अपने इस कार्यकाल के अंतिम बजट में केवल थोथी घोषणाएं की है. जिसका कोई धरातल नजर नहीं आ रहा है.

आगे उन्होंने प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर सीएम गहलोत व उनकी सरकार को आड़े हाथ लिया. पूनिया ने कहा कि आज प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज शेष नहीं बची है और न ही इसे सुधारने पर कोई ध्यान दिया गया. उन्होने कहा कि जिस प्रदेश में शांति व्यवस्था नहीं है, उस प्रदेश का विकास असंभव है और इसके लिए केवल व केवल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिम्मेदार हैं.

इसे भी पढ़ें - Satish Poonia Targets Congress : पूनिया बोले- प्रतिशोध में बीजेपी कार्यकर्त्ताओं के खिलाफ दर्ज करवाए मुकदमे

प्रदेश से परमानेंट डिलीट होगी कांग्रेस और गहलोत सरकार -पूनिया ने आगे कहा कि आने वाले समय में राजस्थान की जनता कांग्रेस पार्टी और उसकी सरकार से प्रदेश को मुक्त कराने जा रही है. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने जनता को भ्रमित करने की कोशिश की है. लेकिन अब जनता उनके झांसे में नहीं आएगी. वहीं, सीएम गहलोत ने अपने बजट को राहत, बचत और बढ़त बताया है. लेकिन पूनिया ने इस बजट को आफत करार दिया और कहा कि एक बार फिर राजस्थान को करोड़ों के कर्ज तले छोड़कर जाने की तैयारी की गई है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज राजस्थान में जिस तरह से आपराधिक गतिविधियां बढ़ी हैं, वो परेशानी का सबब है. उन्होंने कहा कि यहां महिलाओं संग बलात्कार और गैंगवार की घटनाओं ने आम लोगों को खौफजदा किया है. वहीं, गुलाबचंद कटारिया को असम का राज्यपाल बनाने जाने पर उन्होंने कहा कि कटारिया एक दिग्गज नेता हैं. उन्होंने मेवाड़ के विकास में अहम योगदान दिया है. ऐसे में उनकी रिक्तता को भर पाना संभव नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details