राजस्थान

rajasthan

महाराणा प्रताप पर सियासत : रघुवीर मीणा ने साधा बीजेपी पर निशाना..कहा- भाजपा के लोग असंस्कारित

By

Published : Dec 24, 2021, 3:59 PM IST

Updated : Dec 24, 2021, 5:26 PM IST

Raghuveer Meena, Maharana Pratap Controversy
महाराणा प्रताप पर सियासत

महाराणा प्रताप की तस्वीर को पांवों में रखने के मामले पर सियासी तल्खी (Maharana Pratap Controversy Rajasthan) जारी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर मीणा ने इस मुद्दे को लेकर भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया ( Raghuveer Meena called BJP uncultured) पर जमकर निशाना साधा है.

उदयपुर.महाराणा प्रताप की तस्वीर के अपमान मामले में कांग्रेस नेता और सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर मीणा ने नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया पर हमला (Raghuveer Meena Targeted Katariya) किया है. इतना ही नहीं, रघुवीर मीणा ने भाजपा के संस्कार पर ही सवाल खड़े कर दिए (Controversy on Maharana Pratap Picture). मीणा ने कहा कि आए दिन महाराणा प्रताप को लेकर भाजपा नेता बयानबाजी और अपमान कर रहे हैं. भाजपा के किस तरह के संस्कार हैं, यह नजर आता है.

उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप हमारे आदर्श गौरव हैं, लेकिन उनके लिए भाजपा नेता किस तरह के शब्दों का प्रयोग करते हैं, इस तरह की भाषा का बोलना और उसका बखान करना निश्चित तौर पर असभ्यता है. महाराणा प्रताप को लेकर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने गलत भाषा का प्रयोग किया था. अब प्रताप की तस्वीर को पांव में रखा गया है. मीणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग बातें बड़ी आदर्श वाली करते हैं लेकिन इनका काम उल्टा दिखाई देता (Raghuveer Meena Comments on BJP) है.

यह भी पढ़ें.Congress Target Bjp: भाजपा विधायक के पैरों में रखी महाराणा प्रताप की तस्वीर, Video Viral... कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना

बता दें कि गोगुंदा से विधायक प्रताप लाल गमेती को पिछले दिनों मदार पंचायत पर हुए कार्यक्रम में प्रताप की तस्वीर भेंट की गई थी, जिसे विधायक ने अपनी कुर्सी के पास नीचे जमीन पर रख दिया था.

Last Updated :Dec 24, 2021, 5:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details