राजस्थान

rajasthan

उदयपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई : जोधपुर के हार्डकोर अपराधी सहित 3 को अवैध हथियारों के साथ दबोचा

By

Published : Aug 16, 2023, 7:57 PM IST

उदयपुर पुलिस को बुधवार को बड़ी कामयाबी मिली. पुलिस ने पिछले लंबे समय से फरारी काट रहे जोधपुर के हिस्ट्रीशीटर समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से अवैध हथियारों के साथ ही प्रतिबंधित ड्रग्स और नकदी बरामद की गई है.

Big action of Udaipur police
Big action of Udaipur police

एसपी भुवन भूषण यादव

उदयपुर.जिले की प्रताप नगर थाना पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने जोधपुर के हिस्ट्रीशीटर समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से तीन लोडेड पिस्टल, 20 ग्राम गांजा, 33 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स समेत 2 लाख 94 हजार 500 रुपए जब्त किए गए हैं. इस पूरे मामले का उदयपुर के एसपी भुवन भूषण यादव ने खुलासा किया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने जोधपुर के हिस्ट्रीशिटर शिवपाल सिंह, राहुल दमानी और गणपत चौधरी को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि प्रताप नगर पुलिस और डीएसटी ने ढिकली स्थित राहुल दमामी और गणपत चौधरी के ठिकानों पर दबिश देकर मौके से दो लोडेड पिस्टल और एक जिंदा कारतूस के साथ ही 33 ग्राम एमडीएमए, 20 ग्राम गांजा जब्त किया गया. इसके अलावा आरोपियों के पास से दो लाख 94 हजार 500 रुपए नकद भी बरामद हुए हैं. वहीं, आरोपी शिवपाल को एक लोडेड पिस्टल और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें -गजब! कई राज्यों में...और फिल्मी अंदाज में 300 से अधिक वारदातें करने वाले गिरोह के 4 लोग गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि आरोपी शिवपाल सिंह के खिलाफ पहले से 19 मामले दर्ज हैं और वो एक हार्डकोर अपराधी है, जो पिछले लंबे समय से फरारी काट रहा था. उन्होंने कहा कि इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. साथ ही उन लोगों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है कि जिनको ये लोग हथियार बेचा करते थे. एसपी ने बताया कि पूरे माममले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details