राजस्थान

rajasthan

युवक ने किया सुसाइड, परिजनों ने गर्लफ्रेंड के खिलाफ दर्ज करवाया मामला

By

Published : Aug 11, 2023, 9:14 PM IST

उदयपुर में एक युवक ने गर्लफ्रेंड के घर जाकर आत्महत्या कर ली. शुक्रवार को उसका पोस्टर्माटम किया गया. युवक के परिजनों ने गर्लफ्रेंड के खिलाफ कार्रवाई की.

case against girlfriend in youth suicide case in Udaipur
युवक ने किया सुसाइड, परिजनों ने गर्लफ्रेंड के खिलाफ दर्ज करवाया मामला

उदयपुर.शहर में एक युवक के अपनी गर्लफ्रेंड के घर जाकर आत्महत्या करने के मामले में उसके परिजनों ने गर्लफ्रेंड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. शुक्रवार को एमबी अस्पताल में युवक के शव का पोस्टमार्टम किया गया और शव परिजनों को सुपुर्द किया गया.

गर्लफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्जःमृतक भरत मिश्रा के भाई चंद्रशेखर मिश्रा ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी भाभी कौशल्या ने फोन पर बताया कि उसके भाई भरत मिश्रा ने प्रेमिका के घर जाकर आत्महत्या कर ली है. बाद में जब वह भाई की गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा, तो भरत मिश्रा का शव जमीन पर पड़ा था. परिजनों ने आरोप लगाया है फिलहाल इस मामले को लेकर गोवर्धन विलास थाना अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं मृतक का उदयपुर के एमबी अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया है.

पढ़ें:Youth killed Girlfriend: दिल्ली जैसी हैवानियत नागौर में, प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या की फिर शव के टुकड़े कर ठिकाने लगाए

प्रेमिका के घर जाकर की थी आत्महत्याःदरअसल गुरुवार को भरत मिश्रा नाम के एक युवक ने अपने प्रेमिका के घर जाकर आत्महत्या कर ली थी. इसमें मृतक ने अपनी प्रेमिका और पत्नी पर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट पर डाला था. जिसमें मृतक ने अपनी पत्नी पर भी गंभीर आरोप लगाए थे. मामला गोवर्धन विलास थाना इलाके का है. युवक ने सुसाइड से पहले सोशल मीडिया पर लंबा सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा था. गर्लफ्रेंड के कमरे में भरत मिश्रा का शव पड़ा मिला. जानकारी के अनुसार मृतक पेशे से एडवोकेट और पत्रकार था.

पढ़ें:ब्लाइंड मर्डर सुलझा : गर्लफ्रेंड से छेड़छाड़, युवक का अपहरण, निर्मम हत्या...पुलिस ने 3500 KM तक आरोपियों का पीछा कर आंध्रप्रदेश से दबोचा

मरने से पहले लिखा सुसाइड नोटःयुवक ने मौत को गले लगाने से पहले सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा सुसाइड नोट लिखा था. इसमें उसने प्रेमिका और पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे. साथ ही युवक ने गर्लफ्रेंड, बेटे और मां का फोटो शेयर किया था. नोट में युवक ने पत्नी पर मित्रों से झगड़ा करने और बदनामी करने का आरोप लगाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details