राजस्थान

rajasthan

कठार नदी पर पिकनिक मनाने आए 2 युवकों की डूबने से मौत, एक का शव अब भी लापता

By

Published : Jul 19, 2023, 9:10 PM IST

उदयपुर में बुधवार शाम को कठार नदी पर पिकनिक मनाने आए 6 दोस्तों में से 2 की डूबने से मौत हो गई. एक युवक के शव को रेस्क्यू कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है.

2 Youths Drowned while bathing
2 युवकों की डूबने से मौत

उदयपुर.गोगुंदा थान इलाके में पिकनिक मनाने आए 6 दोस्तों में से 2 की नदी में डूबने से मौत हो गई. सभी नहाने के लिए नदी में उतरे थे, लेकिन 2 को तैरना नहीं आता था. आसपास के लोगों ने मशक्कत के बाद एक शव को बाहर निकाला, जबकि दूसरे शव को निकालने के लिए रेस्क्यू टीम को सूचित किया गया है.

गोगुंदा थाने के एएसआई हेमराज गोस्वामी ने बताया कि कठार नदी में डूबने से 25 वर्षीय झाड़ोल के बिछीवाड़ा निवासी हितेश पटेल और 26 वर्षीय संदीप लोहार की मौत हो गई. हितेश का शव ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन संदीप के शव का पता नहीं लग सका है. रात बारिश होने से नदी का बहाव तेज है. ऐसे में शव को तलाशने के लिए एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है.

पढ़ें. Bharatpur Children Death : घर से खेलने निकले दो बच्चों की सुजान गंगा नहर में डूबने से मौत,

तैरना नहीं आता, फिर भी कूदे : जानकारी के अनुसार फलासिया के बिछीवाड़ा के आने वाले 6 दोस्त पिकनिक मनाने के लिए कठार नदी पर पहुंचे थे. यहां सभी नहाने के लिए नदी में उतरे. हितेश और संदीप को तैरना नहीं आता था, लेकिन फिर भी वह नदी में कूद पड़े और अचानक पानी के वेग में बहने लगे. सभी दोस्तों ने बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन दोनों पानी में बह गए.

एक शव अब भी नहीं मिला : बाकी दोस्तों के चिल्लाने पर आसपास खड़े लोग दोनों युवकों को बचाने के लिए नदी में कूद पड़े और ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद एक युवक के शव को बाहर निकाला है. गोगुंदा पुलिस भी सूचना पर मौके पर पहुंची है. दूसरे युवक के शव को निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं. गोगुंदा थाने के एएसआई हेमराज गोस्वामी ने उदयपुर रेस्क्यू टीम को सूचना दी, जो मौके के लिए रवाना हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details