राजस्थान

rajasthan

टोंक: दंपती ने खाया विषाक्त पदार्थ, पत्नी की मौत

By

Published : May 1, 2021, 8:05 PM IST

टोंक में रविवार को एक दंपती ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. घटना में पत्नी की मौत हो गई, वहीं पति का उपचार जारी है. वहीं, पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

The couple tried suicide in Tonk,  Rajasthan News
दंपती ने खाया विषाक्त पदार्थ

टोंक.जिले के सीता वाटिका कॉलोनी में रविवार को एक दंपती नेविषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. परिजनों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पत्नी की मौत हो गई. वहीं, पति का उपचार जारी है. मामले की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

दंपती ने खाया विषाक्त पदार्थ

पढ़ें- पाली में युवक पर दिनदहाड़े फायरिंग, मौके पर हुई मौत

मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर परेशान करने और हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मृतका का पति जहर खाने का नाटक कर रहा है. पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर जहर देकर हत्या का मामला दर्ज करवाया है. कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. वहीं, पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

मृतका के परिजनों ने बताया कि दहेज को लेकर उसके बेटी के साथ अत्याचार किया जाता था. दहेज के लालच में आए दिन वह बेटी से मारपीट करता था. उन्होंने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि ससुराल पक्ष के लोग 5 लाख रुपए और कार की मांग कर रहे थे और मांग पूरी नहीं होने पर उसने जहर देकर मार दिया.

देवली: फांसी का फंदा लगाकर विवाहिता ने की सुसाइड

दूनी थाना क्षेत्र के राजमहल गांव में एक विवाहिता ने पंखे में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. दूनी थाना प्रभारी नाहर सिंह मीणा ने बताया कि सुबह पुलिस को सूचना मिली कि राजमहल गांव में अपने कमरे में 22 वर्षीय विवाहिता किरण ने पंखे में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका पीहर अजमेर जिले के ककडी तहसील के घटियाली गांव में है और 3 वर्ष पूर्व मृतका का विवाह टोंक जिले के राजमहल गांव के निवासी सांवरिया लोधा के साथ हुआ था.

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर देवली राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं, पीहर पक्ष की ओर से पति के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details