राजस्थान

rajasthan

कृषि कानूनों को काला बताने वाली गहलोत सरकार ने बजट में किसानों के लिए क्या घोषणा की: किरोड़ी लाल मीणा

By

Published : Feb 27, 2021, 2:00 PM IST

राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा निवाई दौरे पर रहे, जहां उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजस्थानी परंपरा के अनुसार स्वागत किया. वहीं मीणा ने पत्रकारों से बातचीत में गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत सरकार बजट के नाम पर झूठी वाहवाही लूट रही है.

MP Kirori Lal Meena, टोंक न्यूज
किरोड़ीलाल मीणा निवाई दौरे पर

निवाई (टोंक). राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा के निवाई पहुंचने पर बाईपास पर देहात युवा मोर्चा अध्यक्ष रामसहाय मीणा के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया. इसके बाद नगरपालिका कार्यालय पर में पालिकाध्यक्ष दिलीप ईसरानी और पालिका उपाध्यक्ष जितेंद्र जैन के नेतृत्व में भाजपा पार्षदों ने राजस्थानी परंपरा के अनुसार स्वागत किया और स्मृति चिन्ह भेंट किया. इस दौरान मीणा ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

किरोड़ीलाल मीणा ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा

पत्रकारों से चर्चा करते हुए डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से पेश किया गया बजट केवल एक दिखावा है. गहलोत सरकार बजट के नाम पर झूठी वाहवाही लूट रही है. जबकि पिछली घोषणाओं को राज्य सरकार पूरा नहीं कर पाई है. प्रदेश सरकार राज्य में हर मोर्चे पर विफल है. जिससे प्रदेश की जनता का हाल बेहाल हैं. इसके बाद किरोड़ीलाल मीणा गांव में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे, जहां राज्यसभा सांसद मीणा का सींदड़ा पहुंचने पर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया. इसके बाद डॉ. मीणा ने सीदड़ा पंचायत में स्थित इच्छापूर्ति बालाजी मंदिर में धोक लगाकर क्षेत्र के सुख-समृद्धि और शांति की कामना की. इसके बाद मीणावाटी दंगल कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए.

यह भी पढ़ें.राजस्थान उपचुनाव की स्थिति...Etv Bharat पर एक्सपर्ट से जानिये राजसमंद सीट का पूरा गणित

इस दौरान राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान समय में युवा मोबाइल और सोशल मीडिया के चक्कर में अपने पूराने रीति-रिवाज और संस्कृति को भूल रहे हैं. जिससे समाज रसातल की और अग्रसर है. इन सब से बचने के लिए हमें वेद पुराणों और इतिहास का अध्ययन करने की जरूरत है. जिससे अपना गौरवशाली इतिहास को बनाए रखने में मदद मिल सके. इस दौरान सभी ग्रामीणों ने जगह जगह-सांसद का फूल मालाओं से स्वागत किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details