राजस्थान

rajasthan

Special: पीएम नरेंद्र मोदी ने की 'सांसद की रसोई' की तारीफ, रिट्वीट में लिखा, सराहनीय प्रयास

By

Published : Apr 29, 2023, 8:53 PM IST

टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया की सांसद की रसोई चर्चा में है. सांसद की इस रसोई की तारीफ पीएम नरेंद्र मोदी ने भी (PM Modi praised kitchen) की है.

PM Modi praised kitchen
PM Modi praised kitchen

सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया से खास बातचीत

टोंक.सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया की ओर से चलाई जा रही 'सांसद की रसोई' खासी चर्चा में आ गई है. पिछले सात साल से जरूरतमंदों को इस रसोई के माध्यम से खाना पहुंच रहा है. सांसद जौनापुरिया ने इस रसोई को लेकर ट्वीट किया है. जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिट्वीट करते हुए इस प्रयास की जमकर तारीफ की है.

पीएम मोदी ने सांसद जौनापुरिया के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि "सराहनीय प्रयास टोंक में सांसद रसोई की यह पहल गरीबो वह जरूरतमंद लोगो को बहुत राहत देने वाली है". पीएम नरेंद्र मोदी के रिट्वीट के बाद सांसद की रसोई खासी चर्चा में आ गई है. इसके साथ ही सांसद जौनापुरिया की ओर से चलाए जा रहे इस मुहिम की सोशल मीडिया पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें - टोंक सांसद की ओर से चलाया जा रहा जनता रसोई, रोजाना 5000 पैकेट का वितरण

इस संबंध में सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया का कहना है कि जनता का आशीर्वाद है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने पिछले 7 सालों से निरंतर चल रही इस रसोई की तारीफ करते हुए रिटीवीट किया है. उन्होंने कहा कि 'मैं राजनीति में सेवा के लिए ही आया हूं और मानव सेवा से बड़ा कोई पुण्य नहीं है. उन्होंने कहा कि टोंक सवाईमाधोपुर की जनता मेरा परिवार है ओर भविष्य में भी जो भी संभव होगा जरूर करूंगा.

मोदी के जन्मदिन से हुई शुरुआत -सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने बताया कि सांसद की रसोई की शुरुआत सात साल पहले पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर हुआ था. तभी से यह रसोई पिछले सात साल से लगातार जारी है. उन्होंने दावा किया है कि हर दिन 5 हजार भोजन के पैकेट बनते हैं. इन्हें अस्पताल, कृषि मंडी, चौराहा समेत कई स्थानों पर बंटवाया जाता है. साथ ही उन्होंने कहा कि आवास पर भी खाना लेने के लिए लोग आते हैं. हालांकि उन्होंने इस संबंध में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है कि इस रसोई को चलाने में हर दिन कितनी राशि खर्च होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details