राजस्थान

rajasthan

पाकिस्तानी ड्रोन पर बीएसएफ ने की फायरिंग, हेरोइन तस्करी की कोशिश नाकाम

By

Published : Jun 15, 2023, 9:21 AM IST

पाकिस्तान की सीमा की तरफ से आ रही ड्रोन पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने की फायरिंग. पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन के जरिए हेरोइन तस्करी की कोशिश की जा रही है जिसे बीएसएफ ने नाकाम कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीगंगानगर. पाकिस्तान द्वारा भारतीय सीमा में लगातार मादक पदार्थों की तस्करी की कोशिश की जा रही है, लेकिन हर बार उनकी कोशिश नाकाम हो जाती है. बीती रात भी पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन के माध्यम से हेरोइन तस्करी की कोशिश की गई लेकिन बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग कर दी जिसके बाद ड्रोन वापस चला गया.

बीएसएफ से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना रात्रि के करीब 11:30 बजे हुई जब बीएसएफ के जवान बॉर्डर पर गश्त कर रहे थे. भारत पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर कैलाश पोस्ट के नजदीक जवानों को पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन आने की आवाज सुनाई दी. यह ड्रोन जीरो लाइन क्रॉस कर भारतीय सीमा में घुस आया था. इस पर बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग कर दी. करीब 25 राउंड फायर होने के बाद यह ड्रोन वापस पाकिस्तान की तरफ लौट गया.

इस घटना के बाद बीएसएफ और राजस्थान पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर सर्च अभियान चलाया. संयुक्त टीम यह पता लगाने की कोशिश कर रही थी कि ड्रोन द्वारा हेरोइन की खेप फेंकी गई है या नहीं. इसके साथ साथ मादक पदार्थों की डिलीवरी लेने के लिए आने वाले संदिग्धों की तलाश के लिए भी सर्च अभियान चलाया गया है. फिलहाल सर्च अभियान जारी है और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है.

पढ़ें भारत पाकिस्तान सीमा पर पाक ड्रोन की मूवमेंट, बीएसएफ ने ड्रोन को मार गिराया

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details