राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर में सेना की जिप्सी पलटी, आग लगने से 3 जवान जिंदा जले, CM गहलोत ने जताया दुख

By

Published : Mar 25, 2021, 9:28 AM IST

Updated : Mar 25, 2021, 11:22 AM IST

श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा सामने आया है. यहां सूरतगढ़ में इंदिरा गांधी नहर की 330 आर डी के पास सेना की जिप्सी अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में जिप्सी में आग लगने से 3 जवान जिंदा जल गए. वहीं, पांच अन्य जवान घायल हो गए. घटना देर रात करीब एक बजे की बताई जा रही है. हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया. आग देख आसपास के ग्रामीण दौड़कर आए और अपने स्तर पर आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन तब तक सेना के तीन जवान जिंदा जल गए.

3 soldiers burnt alive in Sriganganagar, army Gypsy overtunred
श्रीगंगानगर में सेना की जिप्सी पलटी

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर). श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा सामने आया है. यहां सूरतगढ़ में इंदिरा गांधी नहर की 330 आर डी के पास सेना की जिप्सी अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में जिप्सी में आग लगने से 3 जवान जिंदा जल गए. वहीं, पांच अन्य जवान घायल हो गए. घटना देर रात करीब एक बजे की बताई जा रही है. हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया. आग देख आसपास के ग्रामीण दौड़कर आए और अपने स्तर पर आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन तब तक सेना के तीन जवान जिंदा जल गए.

सेना की जिप्सी पलटने से तीन जवानों की मौत...

पढ़ें:जालोर में भीषण सड़क हादसा: कार की चपेट में आने से 5 स्कूली बच्चों की मौत, PM मोदी और CM गहलोत ने जताया दुख

मृतक सेना के जवान बठिंडा की 47 A D यूनिट के बताए जा रहे हैं, जो कि युद्धाभ्यास के लिए सूरतगढ़ आए हुए थे. घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक 3 जवान जिंदा जल चुके थे. सूचना पर मौके पर पहुंची राजियासर पुलिस की मदद से घायल जवानों को सूरतगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में लाया गया. जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सूरतगढ़ के ही मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया. फिलहाल, राजियासर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सीएम गहलोत ने जताया दुख

सीएम गहलोत ने जताया दुख

वहीं, इस दर्दनाक हादसे के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''सड़क हादसे में सेना के तीन जवानों की मौत और 5 जवानों के घायल होने की सूचना मिली है. शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. ईश्वर परिवारजनों को इस कठिन समय में संबल प्रदान करने की शक्ति दे.'' उन्होंने घायलों के जल्द स्वास्थ्य स्वस्थ होने की प्रार्थना की.

Last Updated : Mar 25, 2021, 11:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details