राजस्थान

rajasthan

ट्रक ने युवक को कुचला, युवक की मौके पर ही हुई मौत

By

Published : May 9, 2023, 9:53 AM IST

Updated : May 9, 2023, 10:35 AM IST

मंगलवार सुबह श्रीगंगानगर में पैदल चल रहे युवक को ट्रक ने पीछे से कुचल दिया. हादसा इतना दर्दनाक था कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को बोरी में रखकर सड़क से उठाया और काफी मशक्कत के बाद ही हाईवे पर ट्रैफिक बहाल हो पायी.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीगंगानगर.आज मंगलवार सुबह श्रीगंगानगर में एक दर्दनाक हादसा हुआ. जिसमें एक युवक की मौत हो गयी है. पीछे से आ रही ट्रक ने एक युवक को बुरी तरह कुचल दिया. जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है.

मामला श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ का बताया जा रहा है जहाँ नैशनल हाइवे 62 पर ये हादसा हुआ. सिटी थाना से पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें किसी व्यक्ति ने इस हादसे की सूचना दी. जानकारी के मुताबिक़ हनुमान खेजड़ी अंडरपास के पास एक युवक पैदल गुजर रहा था और पीछे से आ रही ट्रक ने उस युवक को बुरी तरह कुचल दिया. जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर सूरतगढ़ की सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने मृतक युवक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पायी है.

इसी बीच राजस्थान पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं. वहीं पुलिस ट्रक को जब्त कर थाना में ले गयी और ट्रक चालक को भी हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक़ ट्रक बीकानेर की ओर से आ रहा था. हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया था. पुलिस की कार्रवाई के बाद ही जाम खुल पाया.

पढ़ेंबदरीनाथ धाम के दर्शन कर वापस लौट रहे राजस्थान के यात्रियों के साथ हादसा

बोरी में डालना पड़ा शव को
हादसा इतना दर्दनाक था कि मृतक युवक का शव बुरी तरह सड़क पर फैल गया था. पुलिस को शव को उठाने के लिए बोरी का सहारा लेना पड़ा. वहीं सड़क पर भी खून के निशान दूर दूर तक फ़ैल गए. पुलिस के अनुसार शव की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं और शिनाख्त के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

Last Updated : May 9, 2023, 10:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details