राजस्थान

rajasthan

अफीम और डोडा पोस्त की तस्करी कर ले जा रहे थे पंजाब, महिला सहित 5 गिरफ्तार

By

Published : Apr 17, 2023, 10:44 PM IST

श्रीगंगानगर पुलिस ने सोमवार को अवैध अफीम और डोडा पोस्त की तस्करी करते एक महिला सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

5 smugglers arrested in Sriganganagar
अफीम और डोडा पोस्त की तस्करी कर ले जा रहे थे पंजाब, महिला सहित 5 गिरफ्तार

श्रीगंगानगर.पुलिस ने ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत सोमवार को दो कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थों को जब्त किया है. पुलिस ने 23 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त और एक किलो अफीम बरामद की है. दोनों मामलों में एक महिला सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्करों की दो कार भी जब्त की है. अलग-अलग कार्रवाई में पकड़े गए ये तस्कर पंजाब की ओर जा रहे थे.

एसपी परिस देशमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में मादक पदार्थों व इनकी तस्करी में लिप्त अपराधियों के विरूद्ध ऑपरेशन फ्लश आउट चलाया जा रहा है. आज सूरतगढ़ के राजियसार पुलिस थाना में दो कार्रवाई की गई. पहली कार्रवाई में बीकानेर की तरफ से आ रही एक कार को शक के आधार पर रोककर चैक किया, तो कार की डिग्गी से 23 किलोग्राम डोडा पोस्त डण्ठल बरामद किए गए. कार में सवार एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. तीनों आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं.

पढ़ेंःBig Action of Police: प्रतापगढ़ में पुलिस का तस्करों से मुठभेड़, 3 करोड़ के मादक पदार्थों के साथ दो गिरफ्तार

वहीं दूसरी कार्रवाई में भी बीकानेर की तरफ से आ रही एक कार को रोककर चैक किया गया, तो कार से एक किलोग्राम अफीम बरामद की गई. मामले में कार सवार युवक को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक जोधपुर का निवासी है. फिलहाल पुलिस ने सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है. राजियासर थाना प्रभारी सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि एसपी परिस देशमुख के निर्देशों पर नशे के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जा रही है. ऐसे में कड़ी नाकाबंदी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details