राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: नशीली गोलियों की तस्करी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 22, 2020, 10:55 PM IST

श्रीगंगानगर की राजियासर थाना पुलिस ने नशीली दवाइयों की तस्करी करने वाले 2 तस्करों को पकड़ा है. आरोपी जोधपुर से गोलियां खरीदकर लाए थे और बेचने के लिए पंजाब ले जा रहे थे. फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

action against drugs, smuggling of drug pills
नशीली गोलियों की तस्करी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर). राजियासर थाना पुलिस ने सूरतगढ़-बीकानेर हाइवे पर थाने के निकट नाकाबंदी की प्रतिबंधित 24,900 नशीली गोलियां सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही तस्करी में प्रयुक्त बाइक भी जब्त की है.

एसएचओ विक्रम तिवारी ने बताया कि शाम को सूचना मिली कि नशीली गोलियों सहित बाइक सवार 2 युवक पंजाब क्षेत्र की ओर जा रहे हैं. इस पर थाने के समक्ष नाकाबंदी के दौरान बीकानेर की ओर से बाइक सवार 2 युवक आते हुए दिखाई दिए. पुलिस टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार युवकों ने भागने का प्रयास किया. इस पर पुलिस टीम ने पीछा कर युवकों को पकड़ लिया. तलाशी लेने पर उनके कब्जे से प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद हुई.

पढ़ें-धौलपुर में पुलिस ने पकड़ी 2 लाख की अवैध शराब

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम बलविंद्र सिंह पुत्र अजायब सिंह निवासी भाईरुपा तहसील रामपूरा फूल और मनदीप सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी माहराज तहसील रामपूरा फूल का रहने वाला बताया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया. वहीं दर्ज केस की जांच जैतसर सीआई मदनलाल को सौंपी गई. उन्होंने बताया कि आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा.

जोधपुर क्षेत्र से लेकर आए थे गोलियां, बेचने जा रहे थे पंजाब

एसएचओ तिवारी ने बताया कि आरोपी जोधपुर क्षेत्र से प्रतिबंधित नशीली गोलियां लेकर आए थे, जो अपने क्षेत्र पंजाब में महंगे दामों में बेचने के लिए जा रहे थे. लेकिन पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पूर्व में नशीली गोलियां सप्लाई कर चुके हैं. ऐसे में पूछताछ में अन्य जानकारियां मिलने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details