राजस्थान

rajasthan

सिरोही: पैंथर की मूवमेंट से दहशत में ग्रामीण, एक युवक को मारा पंजा

By

Published : Jun 2, 2020, 8:14 PM IST

सिरोही के खाखरवाड़ा गांव में पैंथर की मूवमेंट देखी गई. पैंथर ने खेत में काम करने वाले एक युवक पर पंजा मारकर हमला किया, लेकिन युवक को ज्यादा चोट नहीं आई. वहीं वन विभाग पैंथर के मूवमेंट पर नजर बनाए हुए है.

Panther attack on man, Panther movement in Sirohi
पैंथर की मूवमेंट से दहशत में ग्रामीण

सिरोही.जिले के खाखरवाड़ा गांव के दो कृषि कुओं पर सुबह पैंथर देखा गया. पैंथर ने खेत पर काम करने वाले एक युवक पर पंजा भी मारा. हालांकि युवक को ज्यादा चोट नहीं आई है. पैंथर ने वनरक्षक पर भी हमला किया, मगर वह बाल बाल बच गया. सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. सरूपगंज पुलिस भी मौके पर पहुंची जिसके बाद ग्रामीणों को वहां से दूर किया गया.

पैंथर की मूवमेंट से दहशत में ग्रामीण

जानकारी के अनुसार सिरोही जिले के खाखरवाड़ा गांव में महादेव वाला और साला वारा कृषि कुएं पर पैंथर बैठा हुआ दिखा. जिस पर ग्रामीणों में हडकंप मच गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. पैंथर कृषि कुएं से नदी की तरफ जाते समय बीच रास्ते में युवक पूराराम भील पर हमला कर दिया. पूराराम ने भाग कर जान बचाई. पैंथर ने उसके पांव में हल्का सा पंजा मार दिया.

पढ़ें-पालीः मालगाड़ी के इंजन में आग, बड़ा हादसा टला

वहीं सूचना पर पहुंचे वन रक्षक नानाराम भी पैंथर की मूवमेंट देख रहे थे. तभी पैंथर ने वनरक्षक पर भी झपटा मारा, मगर वह बाल बाल बच गया. ग्रामीणों के एकत्रित हो जाने के बाद सूचना पर सरूपगंज पुलिस थाने से हेड कांस्टेबल कमला मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को वहां से दूर किया. वहीं पैंथर की मूवमेंट के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. ग्रामीण लाठी डंडों के साथ पैंथर को सर्च कर रहे हैं. वन विभाग की टीम उसके मूवमेंट पर नजर बनाए हुए थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details