राजस्थान

rajasthan

सिरोही में कार ने बाइक को मारी टक्कर, 2 युवकों की मौत, 1 घायल

By

Published : May 4, 2021, 12:39 PM IST

सिरोही में एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई. वहीं एक युवक घायल हो गया. घायल युवक का सिरोही के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

car and bike collision in Sirohi, सिरोही हिंदी न्यूज
सिरोही सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

सिरोही. जिले में स्वरुपगंज थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात को एक कार ने बाइक को टक्कर मारी. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए राजकीय अस्पताल भर्ती करवाया गया. हादसे की जानकारी मिलने पर स्वरुपगंज पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे के बारे में जानकारी ली.

सिरोही सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

जानकारी के अनुसार स्वरुपगंज थाना क्षेत्र के बनास के पास NH पर हादसे की जानकारी मिली. जिसपर स्वरुपगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में सड़क पर दो युवक मृत अवस्था में पड़े थे qJ एक युवक घायल था. वहीं हादसा इतना भीषण था कि बाइक पूरी तरीके से बिखर गई थी. पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया. वहीं मृतकों के शवों को राजकीय मोर्चरी में रखवाया. मृतक युवक धनारी गांव के निवासी बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें.सिरोही में कोरोना का कहर, एक माह में 6 हजार से अधिक मामले, 100 से ज्यादा मौतें

पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी. जिसपर परिजनों ने मृतकों की शिनाख्त की मृतक धनारी गांव निवासी फुसाराम भील व कालूराम मुंगिया की. वहीं घायल युवक कर्माराम गमेती है, जिसका इलाज जारी है. पुलिस कार की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details