राजस्थान

rajasthan

सिरोहीः गुजरात से आए पर्यटकों ने टोलकर्मियों से की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 25, 2021, 3:14 PM IST

Updated : Aug 25, 2021, 4:05 PM IST

टोलकर्मियों से मारपीट, assault on toll workers

सिरोही के माउंट आबू में गुजरात से आए पर्यटकों ने टोलकर्मियों से मारपीट की. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

सिरोही. जिले के माउंट आबू में पर्यटक की ओर से मारपीट करने का मामला सामने आया है. टोल राशि मांगने पर गुजरात से आए पर्यटकों ने टोलकर्मियों से मारपीट की. घटना की जानकारी मिलने पर माउंट आबू पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवा सात लोगो को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया.

गुजरात से आए पर्यटकों ने टोलकर्मियों से की मारपीट

जानकारी के अनुसार गुजरात के जूनागढ़ और राजकोट से कुछ लोग घूमने के लिए माउंट आबू आए थे. इस दौरान माउंट आबू प्रवेश से पूर्व वाहन कर नाके पर टोलकर्मियों ने उन्हें रोका और टोलराशि मांगी. जिसपर कार में सवार महिलाएं और पुरुषों ने टोल कर्मचारियों के साथ अभद्रता की.

पढ़ेंःबेटी से मिलने आए प्रेमी को पिता और भाई ने जमकर पीटा, गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती

देखते ही देखते कार में सवार सभी लोग गुस्से में आ गए और कार से नीचे उतरकर टोलकर्मियों से मारपीट की. यहां तक की सबने टोल ऑफिस में जाकर ऑफिस में बैठें कर्मचारी के साथ भी मारपीट की.

घटना की जानकारी मिलने पर माउंट आबू थानाधिकारी देवेंद्र कच्छवाह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाकर पर्यटकों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पर्यटकों की ओर से कैश काउंटर में तोड़फोड़ की गई साथ ही मौके पर रजिस्टर भी फाड़ दिए. कुल चार पुरुष और तीन महिलाओ को गिरफ्तार किया गया है.

Last Updated :Aug 25, 2021, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details