राजस्थान

rajasthan

Sirohi Crime News : बस स्टैंड पर चोरी की वारदात करने वाली गैंग का पर्दाफाश, 5 बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Apr 25, 2023, 8:28 PM IST

सिरोही पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बस स्टैंड पर चोरी की वारदात करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये सभी भीड़भाड़ देख कर वारदात को अंजाम देते थे.

Sirohi Crime News
बस स्टैंड पर चोरी की वारदात करने वाली गैंग का पर्दाफाश

सिरोही. जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को बस स्टैंड पर सोने के आभूषण लूटने वाली गैंग का पर्दाफाश किया. वहीं, मामले में 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. कोतवाली थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि 23 अप्रैल को शिवगंज से स्वरूपगंज जा रही महिला को सिरोही बस स्टैंड पर अज्ञात बदमाशों ने धक्का दिया. उसके बाद गले से सोने की चेन लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर आवश्यक साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने बस स्टैंड से सीसीटीवी फुटेज जुटाए, जिसमें कुछ युवक दिखाई दिए. उसके बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए विशेष टीम गठित की गई.

कार से घूम-घूम कर करते थे वारदात : कोतवाली थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी शातिर प्रवृति के हैं. आरोपी कार में एक जगह से दूसरी जगह घूम-घूम कर वारदात को अंजाम देते थे. बदमाश ज्यादातर बस स्टैंड पर लूट की वारदात को अंजाम देते थे, साथ ही भीड़भाड़ वाली जगह पर लूट करते हैं. ये बस स्टैंड पर बस की गेट पर दोनों तरफ खड़े हो जाते हैं और लोगों के निकलने की जगह कम रखते हैं. इस दौरान धक्का देकर गले से सोने की चेन निकाल कर कार से फरार हो जाते हैं. आरोपियों से पूछताछ में जानकारी मिली है कि इन्होंने रामदेवरा में भी इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी बहुत शातिर हैं, जिनसे अन्य वारदात उगलवाने के लिए सख्ती से पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें :Chittorgarh Police in Action: चित्तौड़गढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दबिश देकर दबोचे 425 बदमाश

इनको किया गिरफ्तार : पुलिस ने सोने के आभूषण लूटने के मामले में गुजरात के पाटन निवासी ठाकुर विक्रम पुत्र रतू ठाकुर, रामु भाई पुत्र कुरशी वाघरी, विनोद पुत्र नटवर वाघरी, महेसाना निवासी करण पुत्र भरत भाई वाघरी व गुजरात के फतेहपूरा निवासी राहुल पुत्र डलसूख वाघरी को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details