राजस्थान

rajasthan

Man Killed Wife : शराब के नशे में पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया डिटेन

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 6, 2023, 3:53 PM IST

सिरोही में मामूली झगड़े के बाद पति ने पत्नी की हत्या कर (Murder in Sirohi) दी. महिला के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने आरोपी पति को डिटेन कर लिया है.

Man Killed Wife
Man Killed Wife

सिरोही. जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को पति ने पत्नी की हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलने पर स्वरूपगंज पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस आरोप को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

लाठी से पीट-पीट कर पत्नी की हत्या : स्वरूपगंज थाना अधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि क्षेत्र के खाखरवाड़ा गांव में महिला गीता देवी की हत्या की सूचना मिली थी. बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने लाठी से पीट-पीट कर पत्नी की हत्या कर दी. बुधवार सुबह घटना की जानकारी जैसे ही पड़ोसियों को लगी तो उन्होंने इसकी सूचना स्वरूपगंज थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सिरोही एसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी, डीएसपी जेठूसिंह करनोत और पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा.

पढ़ें. Rajasthan : जोधपुर में दरवाजा नहीं खोला तो पत्नी को उतारा मौत के घाट, रातभर शव के पास बैठा रहा पति, मृतका RLP जिलाध्यक्ष

आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में लिया : थानाधिकारी ने बताया कि गीता देवी की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व खाखरवाड़ा निवासी दिनेश गर्ग के साथ हुई थी. दंपती का 11 वर्ष का एक बेटा और 6 वर्ष की एक बेटी है. मंगलवार रात को मामूली बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और शराब के नशे में आरोपी ने पत्नी की लाठी से पीटकर हत्या कर दी. महिला के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details