राजस्थान

rajasthan

Sanyam Lodha tweet on bureaucracy : स्थाई समितियों के चुनावों पर अधिकारियों का दोहरा मापदंड, विधायक लोढ़ा ने नौकरशाहों पर कसा तंज

By

Published : Jan 18, 2022, 8:57 PM IST

Sanyam Lodha tweet

जिला आयोजना समिति के चुनाव स्थगित होने और जिला परिषद और पंचायत समितियों में स्थाई समितियों के चुनाव यथावत रहने पर विधायक संयम लोढ़ा ने जिले के अधिकारियों पर तंज कसा है. लोढ़ा ने एक ट्वीट (Sanyam Lodha tweet on district planning committee election) कर कहा है क्या कमाल है नौकरशाही.

सिरोही. जिला आयोजना समिति के चुनाव स्थगित (District planning committee election postponed) होने और जिला परिषद और पंचायत समितियों में स्थाई समितियों के चुनाव यथावत रहने पर विधायक संयम लोढ़ा ने जिले के अधिकारियों के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए ट्वीट कर हमला बोला है. प्रशासनिक अधिकारियों पर तंज कसते हुए विधायक लोढ़ा ने कहा क्या कमाल है नौकरशाही है...

जिले में 19 जनवरी को जिला आयोजना समिति सदस्यों के चुनाव होने थे, पर 12 जनवरी को तहसीलदार सिरोही की ओर से जारी एक पत्र में गृह विभाग का हवाला देते हुए प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर चुनाव स्थगित करने पत्र जारी हुआ है. हालांकि 21 जनवरी को जिला परिषद और पंचायत समितियों में स्थाई सामिति के चुनाव यथावत रहने के आदेश जारी हुए हैं. चुनावों में प्रशासन के दोहरे मापदंड पर मुख्यमंत्री के सलाहकार और सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने नौकरशाही पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है.

संयम लोढ़ा का ट्वीट

पढ़ें:'कोविड-19, तौकते तूफान को संभालें या घरवालों को.'...संयम लोढ़ा ने कुछ यूं साधा हेमाराम पर निशाना

संयम लोढ़ा ने अपने ट्विट में लिखा है,'क्या कमाल नौकरशाही है. गृह सचिव, राजस्थान सरकार के 9 जनवरी के पत्रांक प.7(1)गृह-7/2021 की पालना में जिला आयोजना समिति के 19 जनवरी के चुनाव स्थगित. जिला परिषदों एवं पंचायत समितियों की स्थायी समितियों के चुनाव रहेंगे यथावत.' कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रशासन के अधिकारी जिला परिषद व पंचायत समिति में स्थाई समितियों के चुनाव कैसे संपन्न करवाएंगे. इसे लेकर यह अजीब स्थिति बनी हुई है. जिला परिषद में स्थाई सामितियों की बात करें तो 6 सामितियों के चुनाव होंगे.

पढ़ें:पुडुचेरी सियासी घटनाक्रम पर लोढ़ा का ट्वीट, कहा- मोटा भाई की पूरी तैयारी, अगली महाराष्ट्र की बारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details