राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Sirohi: गाय को बचाने के चक्कर में पलटी कार, एक की मौत तीन घायल

By

Published : Apr 22, 2022, 10:35 AM IST

सिरोही में शुक्रवार सुबह गाय को बचाने के चक्कर में कार पलट गई. हादसे में एक युवक (Road Accident in Sirohi) की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए.

Car Overturned in saving cow in Sirohi
सिरोही में सड़क हादसा

सिरोही. जिले के अनादरा थाना क्षेत्र के डबानी के पास शुक्रवार सुबह गाय को बचाने के चक्कर में एक कार पलट गई. हादसे में एक युवक की मौके (Road Accident in Sirohi) पर ही मौत हो गई. वहीं कार में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए. स्थानिय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका उपचार जारी है.

जानकारी के अनुसार जिले के कृष्णगंज निवासी आकाश कुमार और तीन अन्य कार से अहमदाबाद से कृष्णगंज आ रहे थे. तभी डबानी में अचानक से गाय सामने से आ गई. जिसे बचाने के चक्कर में कार सड़क किनारे बने पिलर से टकरा गई. हादसे में चालक आकाश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार में सवार सुरेश, दिनेश कुमार और एक अन्य घायल हो गया, जिन्हे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. हादसे की जानकारी मिलने पर अनादरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया है.

पढ़ें- Accident On Highway: ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर बस पलटी, चालक की मौत...20 से अधिक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details