राजस्थान

rajasthan

सिरोही में संदिग्ध अवस्था में बालिका की मौत, परिजनों ने कहा समय रहते नहीं मिला इलाज

By

Published : Jun 17, 2021, 7:39 PM IST

सिरोही में संदिग्ध अवस्था में बालिका की मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि बालिका जिस आवास पर काम करती थी, उन्हीं लोगों ने लापरवाही बरती है. पुलिस ने बालिका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

सिरोही में बालिका की मौत, girl died in sirohi
सिरोही में संदिग्ध अवस्था में बालिका की मौत

सिरोही.जिले के मानपुर में एक निजी स्कूल के स्टॉफ आवास में काम करने वाली बालिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बालिका की मौत आवास से बाहर हुई. जिसके बाद परिजनों ने स्कूल आवास में रहने वाले स्टॉफ पर लापरवाही का आरोप लगाया. परिजनों ने बालिका के शव को उठाने से मना कर दिया था. 5 घंटे की समझाइश के बाद परिजनों ने बालिका का शव उठाया.

पढ़ेंःकोटा में अतिक्रमण कर बनाए गए मकान जमींदोज, विरोध पर महिलाओं पर भाजीं लाठियां

जानकारी के अनुसार आबूरोड शहर थाना क्षेत्र के मानपुर में एक निजी स्कूल में काम करने वाली 16 साल की बालिका राधा निवासी उमरनी अचेत अवस्था में आवास से थोड़ी दूर पड़ी थी. इसकी सूचना मिलने पर मृतका का भाई मौके पर पहुंचा और राधा को राजकीय अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. प्रथम दृष्टया में जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत होना बताया गया. घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों में रोष फैल गया. बड़ी संख्या में आवास पर पहुंचे और रोष व्यक्त करने लगे.

सिरोही में संदिग्ध अवस्था में बालिका की मौत

घटना की जानकारी मिलते ही शहर थानाधिकारी सुमेरसिंह इंदा मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को आवास से दूर किया. परिजन आरोप लगा रहे थे थी मामले में आवास में रहने वाले लोगों ने लापरवाही बरती है. समय रहते अस्पताल ले जाते तो बालिका की मौत नहीं होती. मौके पर पहुचे पार्षद अमर सिंह, सागर राणा सहित अन्य लोगों ने स्कूल प्रशासन और मृतका के परिजनों के बीच समझाइश करवाकर मामला शांत कराया. जिसके बाद बालिका के शव का पोस्टमार्टम हुआ और शव परिजनों के सुपुर्द किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details