राजस्थान

rajasthan

सिरोही : पिता ने की बेटे की कुल्हाड़ा से हत्या, गिरफ्तार

By

Published : May 6, 2021, 6:37 PM IST

3 मार्च को सिरोही में एक पिता ने शराब के नशे में अपने बेटे की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी थी. जिसके बाद आरोपी पिता फरार हो गया था. पुलिस ने गुरुवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

सिरोही हिंदी न्यूज, Father murdered son
सिरोही में अपने बेटे की हत्या करने वाला आरोपी पिता गिरफ्तार

सिरोही. जिले के स्वरुपगंज थाना क्षेत्र में 3 मार्च को कुल्हाड़ी से वार कर पुत्र करने की हत्या करने के मामले में पुलिस को सफलता मिली है और तीन दिन बाद पुलिस ने आरोपी कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी तीन दिन से जंगल में जगह जगह भटक रहा था.

जानकारी के अनुसार 3 मार्च को स्वरुपगंज थाना क्षेत्र के शिवगढ़ लाज गांव में भानाराम देवासी जो आदतन शराबी है वह सुबह घर पर शराब पीकर आया जिसपर पर उसके पुत्र ने टोका तो पिता ने तैश में आकर कुल्हाड़ी से पुत्र के गुप्तांग पर वार कर दिया और पिता फरार हो गया. लहूलुहान हालात में पुत्र को उसके अन्य परिजन अस्पताल लेकर आए पर बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई.

बता दें कि घटना के बाद से आरोपी पिता फरार चल रहा था. आरोपी भानाराम देवासी की तलाश में पुलिस ने एसपी हिम्मत अभिलाष टाक के निर्देश पर तीन से ज्यादा टीम बनाकर जगह जगह दबिश दी जा रही थी. आरोपी के पहाड़ी इलाके में होने की सूचना पर पुलिस की टीम पहाड़ियों में मंदिर पर भी तलाश कर रही थी. आरोपी हुलिया बदलकर घूम रहा था. पुलिस सूचना मिली के लोटाना की तलहटी में एक मकान में आरोपी है जिस पर थानाधिकारी छगनलाल डांगी के नेतृत्व में टीम ने दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार.

पढ़ें-जालोर में 4 साल का बच्चा बोरवेल में गिरा, राहत एवं बचाव कार्य शुरू

आरोपी से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. वहीं हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है. मामले में सामने आया की शराब के नशे में पिता ने अपने पुत्र की हत्या मामूली विवाद पर हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details