राजस्थान

rajasthan

राकेश टिकैत पहुंचे आबूरोड, सुरपगला में किसानों से करेंगे संवाद

By

Published : Apr 4, 2021, 9:22 AM IST

किसान नेता राकेश टिकैत रविवार की सुबह आबूरोड पहुंचे. जहां कांग्रेस और किसान नेताओं ने उनका स्वागत किया. उनका आबूरोड के सुरपगला में किसानों से संवाद का कार्यक्रम है.

Farmer leader Rakesh Tikait, सिरोही न्यूज
राकेश टिकैत पहुंचे आबूरोड

आबूरोड (सिरोही). किसान आंदोलन से जुड़े हुए किसान नेता राकेश टिकैत रविवार की सुबह आबूरोड पहुंचे, जहां पर कांग्रेस और किसान नेताओं ने स्वागत किया. आबूरोड पहुंचने के बाद एक होटल में रुके, वहां से वह कुछ देर बाद गुजरात रवाना होंगे.

राकेश टिकैत रविवार को आबूरोड आए

जानकारी के अनुसार किसान नेता राकेश टिकैत दो दिवसीय दौरे पर गुजरात जा रहे हैं. इसी को लेकर रविवार सुबह किसान नेता राकेश टिकैत आबूरोड पहुंचे, जहां पहुंचने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. वहीं इसके बाद एक होटल पहुंचे. उनका आबूरोड के सुरपगला में किसानों से संवाद का कार्यक्रम है. जिसके बाद वे गुजरात के लिए रवाना होंगे.

यह भी पढ़ें.खुलासा: लोकप्रियता पाने के लिए पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष ने किया था टिकैत के काफिले पर हमला

टिकैत के दौरे को लेकर गुजरात पर छापरी बॉर्डर पर गुजरात पुलिस भारी मात्रा में पुलिस बल भी तैनात किया गया है. गुजरात के अंबाजी में राकेश टिकैत के मंदिर में दर्शन करने का कार्यक्रम है. वहीं उसके बाद पालनपुर में किसानों के संवाद का भी कार्यक्रम है. आबूरोड पहुंचने पर टिकैत ने कहा कि कि अगर गुजरात सरकार उन्हें रोकती है तो मौके पर देखेंगे कि उन्हें क्या करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details