राजस्थान

rajasthan

इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, मिलने के बहाने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Jul 7, 2023, 3:42 PM IST

सिरोही के आबूरोड शहर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है.

case of minor rape reported in Sirohi
इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, मिलने के बहाने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

सिरोही.जिले के आबूरोड शहर थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी युवक बालिग बताया जाता है. आरोपी ने नाबालिग की अश्लील तस्वीरें भी ले रखी हैं.

आबूरोड शहर थाने में एक परिवादी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की उसकी 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग बेटी से शहर के घोसी मोहल्ला निवासी सादाब नाम के लड़के ने बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो भी खींचे. वह आए दिन कॉल और वाहट्सएप कॉल करता है और नाबालिग से मिलने का दवाब बनाता है. फोटो वायरल करने की धमकी देता है. पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट की विभिन्न गंभीर धाराआ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:Rajasthan : सरकारी स्कूल का हेडमास्टर पोर्न फिल्म देखकर नाबालिग छात्राओं से करता था दुष्कर्म, ऐसे देता था लालच

शहर थानाधिकारी सरोज बैरवा ने बताया कि परिवादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. पीड़िता के साथ घटना स्थल का मौका मुआवना किया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही दस्तयाब कर लिया जाएगा. मामले में आरोपी बालिग है. जानकारी में सामने आया कि आरोपी सादाब पुत्र ताहिर मोहम्मद निवासी घोसी मोहल्ला ने इंस्ट्राग्राम पर पीड़िता से दोस्ती कर उसे फंसाया और फिर कई बार मिलने के बहाने दुष्कर्म किया. आरोपी सादाब निजी कॉलेज में नर्सिंग कर रहा है.

पढ़ें:दुष्कर्म आरोपी कस्टडी से फरार, महिला थाना अधिकारी लाइन हाजिर, 4 पुलिसकर्मी निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details