राजस्थान

rajasthan

Lakshyaraj Singh in Politics : राजनीति में आने के सवाल को हंसकर टाल गए लक्ष्यराज, भाजपा नेताओं से मुलाकात पर कही ये बात

By

Published : Feb 16, 2023, 9:18 PM IST

Updated : Feb 16, 2023, 11:35 PM IST

Former Maharaja of Mewar Lakshyaraj Singh

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को असम का राज्यपाल बनाए जाने के बाद (Lakshyaraj may field from Kataria Constituency) अब मेवाड़ के पूर्व राजपरिवार के सदस्य लक्ष्यराज सिंह के राजनीति में उतरने की चर्चा बनी हुई है.

राजनीति में आने के सवाल को हंसकर टाल गए लक्ष्यराज

सिरोही. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को असम का राज्यपाल बनाए जाने के बाद उदयपुर में मेवाड़ के पूर्व राजपरिवार के सदस्य लक्ष्यराज सिंह के राजनीती में उतरने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. यह चर्चा बनी हुई है कि कटारिया के राज्यपाल बनाए जाने के बाद अब उनकी सीट से भाजपा लक्ष्यराज सिंह को उतार सकती है. गुरुवार को मीडिया ने जब लक्ष्यराज सिंह से राजनीति में आने को लेकर सवाल किया तो वे इसे हंसकर टाल गए.

लक्ष्यराज सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नेताओं से मिलने की परिपाटी पहले से रही है. यह कोई नई बात नहीं है. मुलाकातें पहले भी होती रही हैं और आज भी हो रही हैं. राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चर्चा तो सुनी है, इसके बाद वे हंसकर सवाल को टाल गए. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने मेवाड़ क्षेत्र में बहुत कार्य किया है. वहीं सिर्फ भाजपा नेताओं से मुलाकात को लेकर कहा कि किससे मुलाकात हो जाए यह तो भगवान ही तय करता है.

पढ़ें. Mewar Politics:लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ से गजेंद्र सिंह शेखावत की मुलाकात के क्या हैं सियासी मायने...

बता दें कि पिछले दिनों से लक्ष्यराज सिंह के भाजपा नेताओं से राजनीति में उतरने की चर्चाओं को हवा मिल रही है. गुरुवार को जल जन अभियान को लेकर हुए कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भी लक्ष्यराज सिंह उदयपुर से आबूरोड तक केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ रहे. लक्ष्यराज सिंह का युवाओं में जबरदस्त क्रेज है. आबूरोड पहुंचने पर भी कई युवाओं के साथ फोटो और सेल्फी खिंचवाते नजर आए.

Last Updated :Feb 16, 2023, 11:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details