राजस्थान

rajasthan

Accident In Sirohi : ट्रक पलटने से नीचे दबे चालक और परिचालक, दोनों की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 29, 2023, 11:25 AM IST

सिरोही से आबूरोड जा रहा एक ट्रक शनिवार रात को कोजरा के पास पलट गया. इस घटना में चालक और परिचालक की ट्रक के नीचे दबने से मौत हो गई.

Big Accident In Sirohi
ट्रक पलटने से नीचे दबे चालक व परिचालक की हुई मौत

सिरोही.जिले के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के कोजरा के पास शनिवार देर रात को अनियंत्रित होकर एक ट्रक पलट गया. इस हादसे में चालक व परिचालक की ट्रक के नीचे दबने से मौत हो गई. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों शवों को ट्रक के नीचे से निकालकर पिंडवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

पिंडवाड़ा थानाधिकारी सीताराम पंवार ने बताया कि कोजरा गेट के पास नेशनल हाई-वे पर असंतुलित होकर एक ट्रक डिवाइडर से टकरा गया. इसके बाद गति तेज होने के कारण दूसरे तरफ की रोड पर चढ़कर ट्रक पलट गया. हादसे में ट्रक चालक व परिचालक ट्रक के नीचे दब गए, जिससे दोनों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पिंडवाड़ा थाना पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन व स्थानीय लोगों की मदद से दोनों शवों को बाहर निकलवाया. पुलिस ने पिंडवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में दोनों शवों को रखवा दिया है.

कागज के गत्तों के रोल से भरा था ट्रक :जानकारी के मुताबिक ट्रक सिरोही से आबूरोड की ओर जा रहा था, जिसमें कागज के गत्तों के भारी भरकम रोल भरे हुए थे. घटना के बाद ट्रक मालिक को हादसे की सूचना दी गई. ट्रक मालिक के आने के बाद दोनों मृतकों की शिनाख्ती हो पाएगी.

पढ़ें : Rajasthan : तेज रफ्तार ट्रक ने आगे चल रही क्रूजर को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत, 9 घायल

रेवदर में दो बाइकों में भिड़ंत से एक की मौत :उधर जिले के रेवदर थाना क्षेत्र में आबूरोड मार्ग पर बीती रात को ही दो बाइकों में आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का राजकीय अस्पताल रेवदर में उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details