राजस्थान

rajasthan

छोटी सी बात पर बस चालकों ने गैंग बनाकर ड्राइवर को पीटा, Video हुआ वायरल

By

Published : Aug 10, 2021, 2:19 PM IST

Viral video of assault
मारपीट का वीडियो वायरल ()

छोटी सी बात पर सिरोही में एक ट्रक ड्राईवर के साथ जमकर मारपीट की गई. गुंडागर्दी का ये वीडियो वायरल हो गया. इस वायरल वी़डियो में दिख रहा है कि कैसे ट्रक ड्राइवर को लामबंद बस चालक कूट रहें हैं. मामले की रिपोर्ट अब तक किसी भी पक्ष ने दर्ज नहीं कराई है.

सिरोही: जिले के बरलूट थानाक्षेत्र में बीती रात निजी बस स्टाफ ने एक ट्रक ड्राइवर को छोटी सी बात पर पीट डाला. घंटों तक सड़क पर उपद्रव मचा रहा और तमाशबीन वीडियो बनाते रहे. इन्हीं में से किसी ने एक वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर दिया जिसमें एक ट्रक ड्राईवर की छोटी सी गलती पर उसे घेर कर पीटा जा रहा है. ड्राइवर को हल्की चोट आई है लेकिन हैरानी की बात ये है कि अब तक किसी भी पक्ष ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है.

वीडियो वायरल

उदयपुर में सड़क हादसा: अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत

साइड मिरर का कांच छूने पर आपा खोया:दरअसल, चारे से भरी ट्रक सड़क से गुजर रही थी. इसी दौरान एक निजी बस भी वहां से निकली. इसी बीच ट्रक ने साइड मिरर को छू भर दिया. इसके बाद बस चालकों ने ड्राईवर को पकड़ कर धुन डाला.

अहमदाबाद जा रही थी बस: जानकारी के अनुसार रामसीन से अहमदाबाद जाने वाली एक निजी ट्रेवल्स बरलूट के आसपास पहुंची ओर तभी सिरोही की तरफ से आ रहे चारे से भरा ट्रक बस के साइड कांच में हल्का सा टच कर गया. जिस पर अन्य ट्रेवल्स के स्टाफ इकट्ठा हो गए. और उन्होंने ट्रक चालक को निशाना बना लिया. उपद्रव की सूचना मिलने पर बरलूट थाने की पुलिस मौके पर पहुँची और ग्रामीणों को हटाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details