राजस्थान

rajasthan

सिरोही में अवैध शराब से भरी कंटेनर जब्त, 50 लाख रुपए की शराब बरामद

By

Published : Jan 21, 2021, 3:38 PM IST

Updated : Jan 21, 2021, 8:07 PM IST

राजस्थान न्यूज, Aburoad police
सिरोही में अवैध शराब से भरी कंटेनर जब्त ()

आबूरोड में पुलिस ने अवैध शराब से भरा एक कंटेनर जब्त किया है. साथ ही दो तस्करों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कंटेनर से 531 पेटी शराब जब्त की गई है.

सिरोही.आबूरोड सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरे एक कंटेनर को पकड़ा. पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शराब जब्त की है. वहीं दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ी गई शराब की कीमत 50 लाख रुपये से अधिक आंकी जा रही है.

सिरोही में अवैध शराब से भरी कंटेनर जब्त

जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली के एक कंटेनर में हरियाणा निर्मित अवैध शराब गुजरात तस्करी कर ले जाई जा रही है. जिसपर एसपी हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देश पर सदर थानाधिकारी देवीसिंह के नेतृत्व में किवरली में नाकेबंदी की गई. इस दौरान एक एक कंटेनर को रुकवा कर तलाशी ली गई तो कंटेनर में शराब भरी मिली. कंटेनर को सदर थाना लाकर गिनती की गई. गिनती में 531 पेटी हरियाणा निर्मित शराब मिली, जिसकी कीमत 50 लाख से अधिक है. पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें.बीकानेर: बुधवार रात व्यापारी के साथ लूट की वारदात, पुलिस के अब तक हाथ खाली

पुलिस ने कंटेनर के साथ एस्कोर्ट कर रहे एक मिनी ट्रक को पकड़ा है. जिसका चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया. पकड़े गए दोनों आरोपी में प्रकाश देवासी निवासी जिला उदयपुर और विक्रम सिंह निवासी बाड़मेर है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

Last Updated :Jan 21, 2021, 8:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details