राजस्थान

rajasthan

सिरोही में अलग-अलग जगह पानी में डूबने से एक महिला और बच्चे की हुई मौत

By

Published : Jul 13, 2023, 9:37 PM IST

सिरोही जिले में अलग-अलग जगह नदी में डूबने से (woman and a child died due to drowning) एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया है.

woman and a child died,  woman and a child died due to drowning
पानी में डूबने से एक महिला और बच्चे की हुई मौत.

सिरोही.जिले के रोहिडा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगह नदी में डूबने से एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. रोहिडा थाना अधिकारी देवाराम ने बताया कि पिंडवाड़ा तहसील क्षेत्र के वाटेरा नदी में डूबने से 13 वर्षीय हितेश कुमार पुत्र नारायण लाल की मौत हो गई. घटना की सूचना पर रोहिडा पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकालकर रोहिडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

उन्होंने बताया कि हितेश नदी में नहाते समय गहरे पानी में चला गया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आनन फानन में गांव के लोग पहुंचे और सूचना रोहिड़ा थाना पुलिस को दी. हितेश की नदी में डूबने से मौत के बाद गांव में शोक की लहर फैल गई. वहीं दूसरी घटना रोहिड़ा थाना क्षेत्र के ही माधव यूनिवर्सिटी के पास बनास नदी की है. यहां नदी में डूबने से महिला ठंडी बेरी निवासी सोमी देवी पत्नी बदाराम गरासिया की मौत हो गई.

पढ़ेंः Kids drowned in Pond: नाडी में नहाते गहरे पानी में चले गए दो भाई, दोनों की मौत

महिला नदी पर नहाने गई थी तभी यह हादसा हुआ. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. दोनों शवों का पोस्टमार्टम शुक्रवार को होगा. इसके बाद शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा. बता दें कि बीते दिनों हुई बारिश के बाद जिले की सभी नदियों में भारी मात्रा में पानी की आवक हुई है. पानी की आवक के बाद प्रशासन ने लोगों से बहते पानी और नदी से दूर रहने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details