राजस्थान

rajasthan

सिरोही में कोरोना के 680 नए मामले आए सामने, 9 की मौत

By

Published : Apr 23, 2021, 10:28 AM IST

सिरोही में कोरोना के आंकड़े हर रोज तेजी से बढ़ रहे है. जहां गुरुवार को 680 पॉजिटिव मरीज सामने आए. वहीं 9 लोगों की मौत हो गई, जिनमे 7 कोरोना संदिग्ध मरीज शामिल है.

सिरोही में कोरोना के मामले बढ़े, Corona cases increase in Sirohi
सिरोही में कोरोना के मामले बढ़े

सिरोही.जिले में कोरोना लगातार कहर बरपा रहा है. जहां गुरुवार को दो लिस्ट जारी हुई, जिसमे 680 पॉजिटिव मरीज सामने आए. वहीं 9 लोगों की मौत हो गई, जिनमे 7 कोरोना संदिग्ध मरीज शामिल है.

सिरोही में कोरोना के मामले बढ़े

जिले में रोजाना ही सैकड़ो की संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे है जिसके चलते जिले में भयावह स्थिति बनी हुई है. जिले में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है, ऐसे में लोगों में डर बना हुआ है. जिले में अब तक कुल 3256 मामले एक्टिव है, वहीं गुरुवार को सिरोही के जिला अस्पताल में 9 मरीजों की मौत हुई. जिनमे 2 कोरोना पॉजिटिव और 7 कोरोना संदिग्ध मरीज शामिल है.

वही कोरोना पॉजिटिव मरीजों में कोरोना वार्ड के प्रभारी प्रदीप चौहान, कालन्दरी थानाधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव है. जिले के जिला कोविड वार्ड में 107 मरीज भर्ती है, जिनमे कोरोना पॉजिटिव और कोरोना संदिग्ध मरीज शामिल है. इन मरीजों में 65 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर है. रोजाना सैकड़ो की संख्या में पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद लोगों में डर का माहौल बना हुआ है, उधर अस्पतालो में भी भी लगातार भीड़ बढ़ रही है.

पढ़ें-कोरोना काल में सेना बनी संजीवनी, महज 5 घंटों में 100 बेड का कोविड केयर सेंटर किया तैयार

जिला अस्पताल में पिछली दो दिनों में कोरोना पॉजिटिव और कोरोना संदिग्ध मरीजों में से 11 लोगो की मौत सामने आई है. प्रशासन की ओर से अब संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए घर-घर सर्वे करने की योजना बनाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details