राजस्थान

rajasthan

Attack on Police : बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस पर हमला, 3 पुलिसकर्मी घायल

By

Published : May 13, 2023, 3:23 PM IST

सिरोही में बदमाशों का पीछा कर पुलिस पर हमला करने का मामला (Miscreants Attack on Police in Sirohi) सामने आया है. हमले में 3 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं.

Miscreants Attack on Police in Sirohi
Miscreants Attack on Police in Sirohi

सिरोही. आबूरोड शहर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात को बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस पर हमला किया गया. हमले में तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पुलिस का जाप्ता पहुंचा, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए. घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

शहर थानाधिकारी सरोज बैरवा ने बताया कि शुक्रवार देर रात कांस्टेबल निकेश और श्रवण गश्त पर थे. मानपुर में रेवदर रोड पर दो बाइक पर सवार चार संदिग्ध लोग दिखे. जब उन्होंने बाइक रोकने का इशारा किया तो बदमाश भागने लगे. इसपर पुलिस के दोनों जवानों ने उनका पीछा किया. इस दौरान चारों बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया और मारपीट की. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की जाप्ता भी मौके पर पंहुचा. सूचना मिलने पर सीओ योगेश शर्मा, रीको और सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पढ़ें. Rajasthan Big News : बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, SHO समेत 7 पुलिसकर्मी घायल

जिले में नाकेबंदी:पुलिसकर्मियों पर हमले के बाद बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस का टीम ने रात्रि में ही जिलेभर में नाकेबंदी करवाई और बदमाशों के एक दर्जन से अधिक संभावित स्थानों पर दबिश दी गई. बदमाश आसपास के गांव के बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं के कारण लगातार पुलिस की टीम गश्त कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details