राजस्थान

rajasthan

सिरोही पुलिस महकमे में फेरबदल, 13 निरीक्षक और 14 उप निरीक्षक के हुए तबादले

By

Published : Jul 22, 2021, 10:27 PM IST

सिरोही पुलिस महकमे में गुरुवार को बड़ा फेरबदल किया गया है. इसके अंतर्गत 13 निरीक्षक और 14 उप निरीक्षकों के तबादले कर दिए गए हैं.

सिरोही पुलिस,  सिरोही पुलिस तबादले , 13 Inspectors , 14 Deputy Inspectors transfer,  Sirohi Police department
सिरोही पुलिस महकमे में फेरबदल

सिरोही. जिले में बहुचर्चित शराब तस्करी प्रकरण के बाद कई थाने के थानाधिकारी बदल दिए गए हैं. नए एसपी आने के बाद से करीब एक माह से इन थानों में थानाधिकारी नहीं लगे हुए थे. सभी जगह कोविड ड्यूटी के तौर पर निरक्षक की तैनाती की गई थी लेकिन गुरुवार शाम को एसपी धर्मेंद्र सिंह ने पुलिस बेड़े में सीआई और एसआई की एक बड़ी सूची निकाली और रिक्त चल रहे थानों में थानाधिकारी तैनात किए.

सिरोही पुलिस महकमे में फेरबदल

एसपी धर्मेंद्र सिंह द्वारा जारी की निरक्षक की लिस्ट में अनीता रानी को संचित निरीक्षक पुलिस लाइन, देवीदान बारहठ को थाना अधिकारी आबूरोड रीको, मोहनलाल को प्रभारी जिला विशेष शाखा, सरोज बैरवा को महिला अत्याचार निवारण प्रकोष्ठ, अनिलकुमार को एससी-एसटी सेल सिरोही, गंगाराम को पुलिस लाइन सिरोही, चंपाराम को अपराध सहायक कार्यालय, सुमेरसिंह को थानाधिकारी आबूरोड शहर, बलभद्रसिंह को आबूरोड सदर, कपूराराम को थानाधिकारी रेवदर, अशोक आंजना को थानाधिकारी पिंडवाड़ा राजेंद्रसिंह राजपुरोहित को थानाधिकारी सिरोही तथा देवेंद्रसिंह को थाना अधिकारी आबूपर्वत लगाया.

पढ़ेंःभाजपा विधायक अमृतलाल मीणा को हाईकोर्ट से मिली जमानत, इस मामले में गए थे जेल

उप निरक्षक की लिस्ट भी जारी

सुजानाराम विश्नोई को यातायात शाखा प्रभारी आबूपर्वत, भंवरलाल बढ़ियासर को पुलिस थाना आबूपर्वत, प्रभुदयाल को महिला पुलिस थाना सिरोही, शंकरलाल को पुलिस चौकी जावाल, देवाराम को थानाधिकारी रोहिडा, गीतासिंह को थाना अधिकारी अनादरा, अशोकसिंह को थाना अधिकारी मंडार, ओम प्रकाश को अस्पताल चौकी सिरोही, हरिसिंह राजपुरोहित को थानाधिकारी सरूपगंज, सीमा जाखड़ को थानाधिकारी बरलूट, माया पंडित को थानाधिकारी पालड़ी, मीठालाल को पुलिस चौकी मोरस, कुयाराम को पुलिस चौकी भटाना, चुन्नीलाल को पुलिस चौकी मावल पद पर लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details