राजस्थान

rajasthan

फतेहपुर में ट्रोला और कार में जबरदस्त टक्कर, 1 की मौत, 3 घायल

By

Published : Jan 27, 2021, 5:10 PM IST

सीकर के फतेहपुर में एक हादसा हुआ. जहां एनएच 58 पर एक ट्रोले और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीज अन्य घायल हो गए.

ट्रोला और कार में जबरदस्त टक्कर, Trolla and car collided in Fatehpur
ट्रोला और कार में जबरदस्त टक्कर

फतेहपुर (सीकर).क्षेत्र में बुधवार को एक सड़क हादसा हुआ. जहां एनएच 58 पर एक ट्रोले और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीज अन्य घायल हो गए. दोनों गाड़ियों में टक्कर इतनी भयंकर थी कि इनोवा कार बुरी तरह से पिचक गई और ट्रोले के टायर सड़क के दोनों तरफ दूर जाकर गिरे.

ट्रोला और कार में जबरदस्त टक्कर

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को धानुका अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर एक की मौत हो गई है और तीन घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया. घायलों में दो की हालत गंभीर होने पर सीकर रैफर कर दिया गया हैं. एएसआई सदीक खान ने बताया कि इनोवा कार सालासर की तरफ से आ रही थी, तभी ट्रोला सालासर की तरफ जा रहा था कि एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर इनोवा ट्रोले में घुस गई.

पढ़ें-दिल्ली में ट्रैक्टर परेड में किसान की मौत...मृतक का है श्रीगंगानगर से संबंध

ट्रोला चालक ने ट्रोले को घटनास्थल पर नहीं रोका और थोड़ी दूरी पर जाकर एक होटल के किनारे खड़ा करके वहां से फरार हो गया. इनोवा में सवार घायलों को 108 की मदद से स्थानीय धानुका अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक का शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है और उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details